मनोरंजन

जिम के बाहर पारदर्शी ड्रेस में दिखी करीना कपूर, लोगो ने जमकर उड़ाया मजाक

अगर हम बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात करे तो ये तो सब जानते है कि करीना कपूर अपनी फिटनेस का कितना ज्यादा ध्यान रखती है. जी हां यहाँ तक कि उन्होंने साइज जीरो हासिल करने के लिए भी बेहद कड़ी मेहनत की. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डॉन फिल्म के दौरान करीना का वजन काफी बढ़ गया था. बरहलाल आपको जान कर हैरानी होगी कि इस फिल्म के एक गाने में जब शाहरुख खान ने करीना को उठाया था, तब वह खुद गिर गए थे. अब जाहिर सी बात है कि किसी भी एक्ट्रेस के लिए उसका फिगर बेहद मायने रखता है. ऐसे में करीना ने भी यह सोच लिया था कि अब वो अपने फिगर को इतना ज्यादा मेन्टेन रखेंगी, कि उन्हें अपने वजन के कारण दोबारा शर्मिंदगी नहीं झेलनी पड़ेगी.

जी हां बस तभी से करीना अपनी फिगर का बेहद ध्यान रखती है. यहाँ तक कि प्रेगनेंसी के दौरान भी उन्होंने अपने शरीर का काफी ध्यान रखा. इसके इलावा माँ बनने के बाद भी उन्होंने अपना वजन काफी तेजी से कम कर लिया. बता दे कि तैमूर के जन्म के बाद भी करीना हर रोज जिम जाती थी और खूब सारा वर्क आउट करती थी, ताकि वह अपने वजन को जल्द से जल्द कम कर सके. वैसे भी एक्ट्रेस के लिए खुद को फिट रखना बेहद जरुरी होता है. वैसे आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक करीना कपूर की बात क्यों कर रहे है. दरअसल हाल ही में करीना को जिम के बाहर देखा गया था.

अब यूँ तो करीना हर रोज ही जिम के चक्कर लगाती है, लेकिन इस बार अपनी ड्रेस की वजह से वो लोगो की नजरो में छा गई और सुर्खियों की वजह बन गई. गौरतलब है कि हाल ही में करीना को जिम के बाहर स्पॉट किया गया था और इस दौरान उन्होंने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ था. अब यूँ तो इस टॉप में वह काफी हॉट नजर आ रही थी. मगर हमारे देश की जनता को तो आप अच्छी तरह से जानते ही है. इन्हे तो बस बोलने का मौका चाहिए. जी हां बता दे कि इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के कारण करीना को काफी ट्रोल भी होना पड़ा. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो कुछ लोगो ने करीना को इस ड्रेस में देख कर काफी भला बुरा भी कहा.

हालांकि करीना जिम के इन कपड़ो में काफी खूबसूरत लग रही थी. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तैमूर को जन्म देने के बाद करीना ने करीब बीस किलो वजन कम किया है. जो वास्तव में काबिल के तारीफ है. वैसे भी माँ बनने के बाद किसी के लिए भी इतनी जल्दी इतना ज्यादा वजन कम करना आसान नहीं होता. मगर करीना ने यह भी कर दिखाया. बरहलाल इससे पहले आप करीना को वीरे दी वेडिंग फिल्म में देख चुके है और इस फिल्म में उनका लुक काफी लाजवाब था. यहाँ तक कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कमाल दिखाया था.

Related Articles

Back to top button