टॉप न्यूज़राज्य

जिला कलक्टर ने जोड़े हाथ, लिखा ‘मैं शर्मिंदा हूं’

phpThumb_generated_thumbnailएजेन्सी/श्रीगंगानगर।जिला कलक्टर पीसी किशन के बड़बोलेपन के खिलाफ शुक्रवार को जिला मुख्यालय का बाजार पूरी तरह बंद रहा। मुख्य बाजार में किसान, व्यापारी और मजदूर नेताओं ने सभा कर जिला कलक्टर को कोसा।

इसके बाद जुलूस के रूप में कलक्ट्रेट पहुंचे और जिला कलक्टर पीसी किशन पर खूब शब्दबाण चलाए। कलक्टर ने कभी हाथ मिलाकर कभी खड़े होकर तो कभी हाथ जोड़कर इनका सामना किया। हालांकि आक्रोश से सामना करने की कलक्टर पहले से तैयारी किए हुए थे।

उन्होंने एक कागज पर ‘मैं शर्मिंदा हूं’ लिखकर रखा हुआ था। प्रतिनिधि मंडल से अपने उटपटांग बयानों के लिए माफी मांगते हुए इस बार कलक्टर ने यह कागज सामने कर हाथ जोड़ दिए। कलक्टर बीते चार दिन में तीन बार सार्वजनिक रूप से माफी मांग चुके हैं।

जिला कलक्टर के किसानों को जेल में डालने की धमकी देने, परिवादी को दांत तोडऩे और ‘मैं सबसे बड़ा गुण्डा हूं’ कहने से लोगों में आक्रोश पैदा हुआ। इसी बीच मीडिया से मुखातिब होकर कलक्टर ने माफी मांगी और एक और विवादित बयान देते हुए कह दिया कि ‘मेरा काम भौंकना है काटने का काम एसपी का है’। इससे ठण्डा पड़ रहा आक्रोश और ज्यादा भड़क गया।

इसे लेकर किसान, व्यापारी और मजदूरों ने जिला मुख्यालय पर बैठक कर स्वाभिमान मंच का गठन कर बाजार बंद की अपील की। दुकानदारों और मजदूरों ने समर्थन करते हुए जिला मुख्यालय के गोलबाजार, रवीन्द्र पथ, गोशाला मार्ग, रेलवे स्टेशन मार्ग सहित पूरा बाजार बंद रखा।

Related Articles

Back to top button