मनोरंजन

जीरो के ट्रेलर देखकर कुछ ऐसा था अबराम का रिएक्शन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं. शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर (2 नवंबर) फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जीरो में शाहरुख खान का किरदार काफी यूनिक है. फिल्म के ट्रेलर को खूब सराहा गया था. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक सभी ने जमकर तारीफ की थी. उनके बेटे अबराम खान ने जीरो का ट्रेलर देखकर अपना रिएक्शन दिया.

जीरो के ट्रेलर देखकर कुछ ऐसा था अबराम का रिएक्शनएक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया, ‘ अबराम को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया. ट्रेलर देखते ही अबराम ने कहा ‘टू गुड’. आगे शाहरुख खान ने कहा कि मुझे लगता है कि 5 साल की उम्र में आप थोड़े सेसिंबल बन ही जाते हैं. तो ये मेरी पहली फिल्म होगी जो अबराम को समझ में आएगी. अबराम फिल्म पर अपना रिव्यू दे पाएगा.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख की फिल्म जीरो अगले महीने 21 दिसंबर को रिलीज होगी. ये बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म में किंग खान मेरठ के बुउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कद से बौना है. करीब 6 साल बाद किसी फिल्म में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी. इससे पहले ये तिकड़ी “जब तक है जान” में दिखी थी.

वहीं ऐसी खबरें हैं कि भारत की तरफ से पहली बार अंतरिक्ष में जाने वाले राकेश शर्मा के जीवन पर बायोपिक फिल्म बन रही है. फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. इससे पहले खबर थी कि ये रोल आमिर खान प्ले करने वाले हैं. बता दें कि फिल्म के लिए शाहरुख का नाम आमिर ने ही सुझाया था.

Related Articles

Back to top button