मनोरंजन

जूही चावला की खूबसूरत बेटी अपनी माँ से भी ज्यादा है हॉट एंड स्टाइलिश

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आज भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान कायम कर चुकी है। इसके साथ ही साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार भी दुनिया भर में लोगों के बीच पॉपुलर हो चुके हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज एक से बढ़कर एक ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद है जिनकी खूबसूरती को देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे। अपनी खूबसूरती और अभिनय के बदौलत लोगों को अपना दीवाना बना लेने वाली इन अभिनेत्रियों को आज लाखों लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है। अगर बात बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुलबुली अभिनेत्रियों की करें तो चुलबुली अभिनेत्रियों के लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला का नाम भी आता है। आज हम आपको इस अभिनेत्री की बेहद ही खूबसूरत सी दिखने वाली बेटी के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला की बेटी के बारे में…

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला अब तक अपने बॉलीवुड करियर में कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। आपको बता दें कि उनके फिल्मों में अभिनय को देखते हुए अब तक उन्हें कई सारे अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है। आज जूही चावला भले ही बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली बहुत कम फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आती है परंतु एक ऐसा भी दौर था जब जूही चावला के नाम का सिक्का बॉलीवुड इंडस्ट्री में चला करता था। अपने शानदार फिल्मी कैरियर को पीछे छोड़कर बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली जूही चावला के दो बच्चे हैं। उन्हीं 2 बच्चों में से एक के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं।

जूही चावला की खूबसूरत सी दिखने वाली बेटी का नाम जाहन्वी मेहता बताया जाता है। 21 फरवरी 2001 को मुंबई में जन्म लेने वाली जाहन्वी मेहता ने अपनी स्कूली शिक्षा धीरुभाई इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से पूरी की है। आज लगभग 17 साल की हो चुकी जाहन्वी अपनी पढ़ाई को पूरा करने के लिए लंदन गई हुई है। जूही चावला की बेटी जाहन्वी की गिनती पढ़ाई के मामले में विदेशों में भी सबसे इंटेलिजेंट बच्चे के तौर पर की जाती है। यही वजह है कि आज जूही चावला को अपने बच्चों के ऊपर काफी ज्यादा नाज है।

दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आने वाली जाहन्वी मीडिया और लाइट लाइट से दूर रहना ही पसंद किया करती है। बहुत ही कम मौके पर अब तक जाहन्वी को अपने माता-पिता के साथ देखा गया है। जाहन्वी की मां जूही चावला की माने तो जानवी बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कदम नहीं रखने वाली क्योंकि उनकी दिलचस्पी फिल्मों में बिल्कुल भी नहीं है। अपने पढ़ाई के ऊपर अपना ध्यान केंद्रित करने वाली जाहन्वी आगे चलकर कुछ कर दिखाना चाहती है।

Related Articles

Back to top button