मनोरंजन

‘टाइगर जिंदा है’ की तस्वीर हुई लीक, सलमान के ऐसे स्टंट पहले कभी नही देखे होंगे आपने

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. पांच साल बाद साथ नजर आने जा रहे सलमान और कटरीना कैफ दोनों इस फिल्म में स्टंट करते नजर आएंगे. लेकिन यदि आप सलमान को रिलीज से पहले स्टंट करते देखना चाहते हैं तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान की एक तस्वीर फिल्म के क्लाइमैक्स का हिस्सा है.

'टाइगर जिंदा है' की तस्वीर हुई लीक, सलमान के ऐसे स्टंट पहले कभी नही देखे होंगे आपने

इस कार वाली तस्वीर में सलमान खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. टाइगर जिंदा है नाम से टि्वटर पर बने एक पेज पर इस तस्वीर को शेयर किया गया है. इसे फिल्म की लीक्ड फोटो बताया गया है. यह टाइगर जिंदा है के क्लाइमैक्स का हिस्सा है. फिल्म की शूटिंग अबु धाबी में चल रही है.

 

इस फोटो में सलमान खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इस बार फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. इससे पहले वे सलमान के साथ सुल्तान का निर्देशन कर चुके हैं. टाइगर जिंदा है के प्रीक्वल एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था.

ये भी पढ़े: कंगना ने इवेंट पर पहनी 2 लाख रुपए की ड्रेस, देखते ही लोगो के मुंह से निकला ‘उफ्फ’

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है. फिल्म का आखिरी हिस्सा शूट किया जा रहा है. इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होगा.

शूटिंग की एक अन्य तस्वीर भी सामने आई थी. इसमें कई गन्स और अन्य हथियार दिखाई दिए थे. बताया गया था कि सलमान दस हजार राउंड फायर के बीच शूटिंग करने वाले हैं. टाइगर जिंदा है के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रथर्स हैं. फिल्म के लिए सलमान ने घुड़सवारी की ट्रेनिंग ली है.

टाइगर जिंदा है की कुछ तस्वीरें पहले भी लीक हो चुकी हैं. इसमें एक वीरान जगह दिखाई दे रही है. इसके अलावा अली अब्बास जफर ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

 

Related Articles

Back to top button