मनोरंजन

टाइम्स सेलेबेक्स की सूची मे आमिर और यामी नंबर वन

एजेन्सी/ l_Aamir-and-Yami-number-one-in-Times-list-of-Selebeks-1460361352बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और नवोदित अभिनेत्री यामी गौतम ने एक सर्वेक्षण में पहला पायदान हासिल किया है। टाइम्स सेलेबेक्स के सर्वेक्षण में आमिर ने अजय देवगन,सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार को टक्कर देते हुये पहला पायदान हासिल किया है।

आमिर को फरवरी में कराये गये सर्वेक्षण में 15 अंक जबकि अजय देवगन को 14 अंक ,सलमान खान को 13 अंक शाहरुख खान को 12.5 अंक और अक्षय कुमार को 12 अंक मिले है।

अभिषेक बच्चन 11.7 अंक के साथ छठे ,आदित्य राय कपूर 11.5 अंक के साथ सातवें ,फरहान अख्तर 11 अंक के साथ आठवें ,वरुण धवन 9.7 अंक के साथ नौवें और अमिताभ बच्चन 9.5 अंक के साथ दसवें नंबर पर रहे।

अभिनेत्रियों में यामी गौतम पहले नंबर पर रही। यामी को इस सर्वेक्षण में 23 अंक मिले जबकि श्रद्धा कपूर 18 अंक के साथ दूसरे नंबर पर रही। प्रियंका चोपड़ा 16.9 अंक के साथ तीसरे ,कैटरीना कैफ 16 अंक के साथ चौथे और सोनम कपूर 15 अंक साथ पांचवे नंबर पर रहीं।

दीपिका पादुकोण 14 अंक के साथ छठे ,कंगना रनौत 12.5 अंक के साथ सातवें ,अनुष्का शर्मा 12 अंक के साथ आठवें ,इलियाना डिक्रूज 11.9 अंक के साथ नौवें और नरगिस फाखरी 11.5 अंक के साथ दसवें नंबर पर रही ।

उल्लेखनीय है कि टाइम्स सेलेबेक्स वेबसाइट, बॉलीवुड के सितारों पर तैयार की गयी अंक तालिका उनके फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता ,उनके समाचार में बने रहने, उनके द्वारा किये गये विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग साइट और इंटरनेट पर उनकी सक्रियता को देखकर तैयार की जाती है।

Related Articles

Back to top button