अजब-गजब

टीवी की ऐसी अभीनेत्रीयां जिनका रियल लाइफ में हुआ शोषण

paridhi-sharma-565c3cf04128c_lजितने खुशहाल हमारे पसंदीदा सितारे पर्दे पर दिख रहे होते हैं उतने ही दुखी ये रियल लाइफ में भी होते हैं। और हो भी क्या न? आखिर ये भी तो हमारी और आपकी तरह इंसान ही है। कई ऐसे सिता   हैं जिनका कभी अपनों ने तो कभी अजनबियों ने शोषण किया है। खबरों की मानें तो निर्देशक संतराम शर्मा ने टीवी सीरियल जोधा  अकबरकी मुख्य अभिनेत्री परिधि शर्मा का मानसिक रूप से काफी शोषण किया गया था। जिसकी वजह से उन्होंने सीरियल को छोड़ा था। परिधि का कहना था कि उन्हें दिन में 18 घंटे भी काम करने में कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन संतराम मानसिक और आर्थिक रूप से उनका लगातार शोषण कर रहे थे। संतराम के इस व्यवहार की वजह से कई और मेंबर्स ने शो को छोड़ा था।

mona-vasu-565c3d2091b45_l
मिली के नाम से फेमस अभिनेत्री भी हैरेसमेंट का शिकार हुई थीं, लेकिन वो चुप बैठने वालो में से नहीं थीं। खबरों की माने तो मोना को एक शक्स ने गलत तरीके से छुआ था और ऐसे वो आगे निकल गया जैसे कुछ हुआ ही नहीं। मोना ने उसका पीछा किया, सबके सामने उसकी पिटाई की और अंत में उसे पुलिस स्टेशन भी ले गई।

 

 

बिग बॉस 8 से चर्चा में आने वाली सोनी पर सरेआम मुबंई की सड़कों पर उनके ब्वॉयफ्रेंड ने हमला किया था। वहां मौजूद लोगों का कहना था soni-singh-565c3c860969f_lकि सोनी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड उन्हें अचानक ही अपनी कार के अंदर खींचकर ले गए जहां से थप्पड़ों की आवाजें साफ आ रही थी। सोनी के दोस्तों ने बीच बचाव करने की कोशिश भी की थी, लेकिन उस वक्त सोनी ने अपने दोस्तों को इससे दूर रहने के लिए कहा।

 

कसौटी जिंदगी कीज् की अभिनेत्री ने जिस तरह से अपनी पिछली जिंदगी को भुलाकर अपनी बेटी की साथ आगे की जिंदगी का रास्ता तय किया है वो काबिल-ए-तारीफ है। उनके पति राजा चौधरी पर इल्जाम था कि वो श्वेता को मानसिक और शारीरिshweta-tiwari-565c3ca5a815b_lक रूप से प्रताड़ित करते थे। ये जानकर आपकी आत्मा कांप उठेगी की राजा जलते हुए सि
गरेट के फिल्टर से श्वेता की हथेली जलाते थे। उन्हें उठाकर दीवार की तरफ पटकते भी थे। आज श्वेता की दूसरी शादी हो चुकी है, वहीं राजा की हरकतें वैसी की वैसी ही हैं।

मुंबई में एक प्ले के खत्म होने का बाद एक अजान आदमी ने मोना से पहले तो सेल्फी खिचवाने की सिफारिश की जिसे अभिनेत्री ने मना किया क्योंकि वो अजनबियों के साथ फोटो नहीं खिंचवाती। लेकिन ये बात उस शक्स को पसंद नहीं आई और पार्किंग एरिया में उसने मोना की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर उनका रास्ता ब्लॉक कर दियाmona-singh-565c3cc8cd9be_l था। घबराई मोना को उसकी बात माननी पड़ी। इस वाक्ये को सोच मोना आज भी सहम जाती हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button