स्पोर्ट्स

टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने ब्वॉयफ्रेंड एलेक्सिस ओहनियान से की शादी, शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली| अमेरिकी टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने अपने ब्वायफ्रेंड एलेक्सिस ओहनियान से बीते गुरुवार को शादी कर ली. सेरेना और एलेक्सिस ने अपने शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस समारोह में 250 लोगों को न्योता दिया गया था जिसमें कई सेलिब्रिट्रीज नजर आए. किम कर्दाशियां, गायक बियोंसे, टेनिस खिलाड़ी कैरोलिना वोज्नियाकी भी शादी में नजर आए.टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने ब्वॉयफ्रेंड एलेक्सिस ओहनियान से की शादी, शेयर की तस्वीरें

दोनों की शादी न्यू ऑरलियंस में सम्पन्न हुई. वॉग मैगजीन को सेरेना की शादी की तस्वीरें खींचने का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था. इस मैगजीन की संस्थापक एना विंटॉर भी इस समारोह में नजर आई. सेरेना ने अपनी शादी की एक सोलो फोटो पोस्ट की,जिसमें वो एक गाउन में नजर आ रही हैं. डेली मेल के मुताबिक, इस शादी समारोह का थीम ब्यूटीफूल और बिस्ट पर आधारित था. इस प्रोग्राम में मेहमानों को मोबाइल फोन लाने के लिए मना किया गया था.


समारोह को यादगार बनाने के लिए ऐतिहासिक आर्ट सेंटर का मुख्य अहाता सुगंध वाले फूलों और क्रिस्टल से सजाया गया था. सुरक्षा को देखते हुए न्यू ऑरलियंस के आस-पास की सड़कों को बंद कर दिया गया था.


सेरेना विलियम्स ने फ्लोरिडा के एक क्लीनिक में सितंबर में एक बच्ची को जन्म दिया था. पॉप स्टार बियोंसे नोल्स, स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल और सेरेना की बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने सेरेना को मां बनने पर बधाई दी थी.

23 बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं ने बीते महीने कहा था कि वह जनवरी में होने वाले आस्ट्रेलियन ओपन के साथ कोर्ट पर वापसी का विचार कर रही हैं. सेरेना और ओहानिया ने दिसम्बर में इटली के एक रेस्त्रां में सगाई की थी लेकिन शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया था. सेरेना अपने पति से दो साल बड़ी है. उनकी उम्र 36 साल की है,जबकि एलेक्सिस ओहनियान 34 साल है.

 
 
 

Related Articles

Back to top button