उत्तर प्रदेश

डलवा रहा था पेट्रोल 2 हजार के नकली नोट से

NEW DELHI: Noida सेक्टर-5 थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर 2 हजार रुपये का नकली नोट चलाने के प्रयास में Police ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। Police ने पंप मैनेजर की शिकायत पर case दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

img_20161213104123जानकारी के अनुसार आरोपी शख्स गुरुग्राम में एक आरओ कंपनी में तकनीशियन का काम करता है। वह मूल रूप से मध्यप्रदेश का रहने वाला है। आरोपी पालम विहार मोड़ स्थित एचपी पंप पर मोटर साइकिल में पेट्रोल डलवाने आया था। उसने 100 रुपये का पेट्रोल भरवाया व कर्मचारी को 2 हजार रुपये का नोट दिया। कर्मचारी को शक हुआ तो वह 2 हजार का नोट पंप के मैनेजर को दिखाने के लिए ले गया।
मैनेजर मनोज कुमार ने दूसरे नोट से मिलान किया तो उसमें अंतर दिखा जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने 2 हजार के जाली नोट को कब्जे में लिया और आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहले जाली नोट को कंपनी में जमा करने का प्रयास किया था, लेकिन नकली होने के कारण company में जमा नहीं हुआ। नुकसान को देखते हुए उसने पेट्रोल पंप पर चलाने का प्रयास किया। पुलिस के मुताबिक accused ने पूछताछ में बताया कि उसे यह नोट किसी ग्राहक से मिला  था।
 

Related Articles

Back to top button