Uncategorized

डूंगरपुर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

dungarpur-5एजेन्सी/ डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में अलग-अलग मामलों में दो जनों की मौत हो गई. थाना क्षेत्र के पाल मांडव गांव में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं भटीकड़ा गांव में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक वृद्ध की मौत हो गई.

दोवड़ा थानाधिकारी ने बताया कि बीती रात पाल मांडव गां

नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) के डिप्टी एसपी तंजील अहमद हत्याकांड के एक आरोपी जुनैल ने मीडिया को बताया कि उसने मुनीर का साथ सिर्फ दोस्ती की वजह से दिया. उसने बताया कि उसकी तंजील से उसकी कोई दुश्मनी नहीं थी. लेकिन दोस्ती की वजह से उसने मुख्य आरोपी मुनीर का साथ इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए दिया.

वहीं एक अन्य आरोपी और तंज़ील का रिश्तेदार रेयान ने कहा कि उसे नहीं मालूम की मुनीर ने तंजील को क्यों मारा, लेकिन एनआईए अधिकारी का उसके प्रति व्यवहार अच्छा नहीं था.

आपको बता दें इससे पहले आईजी बरेली विजय कुमार मीणा ने प्रेस कांफ्रेंस कर तंजील हत्याकांड का खुलासा किया. उन्होंने  बताया कि तंजील हत्या आपसी रंजिश और वर्चस्व की वजह से हुई. इस हत्या में तंजील के एक रिश्तेदार रेयान, उसका दोस्त जुनैल और मुनीर ने अंजाम दिया. मुनीर ने ही तंजील को गोली मारी.

लेकिन पुलिस अभी तक नहीं बता सकी है कि मुनीर का इस हत्या के पीछे उद्देश्य क्या था. पुलिस के अनुसार यह खुलासा उसकी गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगा.

व में 25 वर्षीय कमलेश द्वारा अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

मामले में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

दूसरे मामले में थाना क्षेत्र के भटिकड़ा गांव निवासी 60 वर्षीय लालजी कलासुआ को भटिकड़ा मोड़ पर अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे लालजी कलासुआ की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा और मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button