उत्तर प्रदेश

डूबने से हुई थी सिपाही की मौत

– परिजनों को अनहोनी की आशंका
लखनऊ। गोमतीनगर क्षेत्र में नदी में मिले सिपाही मनोज कुमार शुक्ला की डूबने से मौत हुई थी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई थी। हालांकि डॉक्टरों ने विसरा सुरक्षित रख लिया है। वहीं परिजनों को अनहोनी की आशंका है। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। वहीं मृतक सिपाही का मोबाइल नहीं मिला है, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। वहीं मृतक के भाई ने जांच की मांग की है।
इन्दिरानगर के सेक्टर-16 निवासी मनोज पत्नी अलका और दो बेटियों के साथ रहता था। मनोज एडवोकेट जनरल की ड्यूटी में तैनात चल रहा था। शनिवार शाम वह ड्यूटी की बात कहकर निकला था। हालांकि रायफल घर ही छोड़ गया था। मनोज के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने मोबाइल पर सम्पर्क किया तो वह बंद मिला। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन पता नहीं लगा। परिजन खोजबीन कर रहे थे तभी मनोज का शव गोमती नदी में उतराता मिला।

पुलिस का कहना है कि डॉक्टरों का पैनल बना, जिसके बाद शव को पीएम हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत की बात सामने आई, जबकि विसरा सुरक्षित रखा गया है। वहीं परिजन डूबने की बात से इंकार कर रहे हैं। उन्हें पूरे मामले में साजिश और अनहोनी की आशंका है। परिजनों का कहना है कि मनोज की दोनों आंखे बाहर थीं, जबकि शरीर पर खरोच के निशान थे। इस कारण परिजनों को अनहोनी की आशंका है। मनोज कुमार घर से निकला था तो उसके पास मोबाइल फोन था, लेकिन घटना स्थल से मोबाइल बरामद नहीं हो सका। पुलिस का कहना है कि मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। साथ ही उसकी आखिरी लोकेशन का भी पता किया जा रहा है कि वह कहां था? पुलिस उम्मीद जता रही है कि मोबाइल डिटेल से रहस्यमय मौत की गुत्थी सुलझ सकती है।

Related Articles

Back to top button