स्पोर्ट्स

…तो क्या अगस्त में संन्यास ले लेंगे एबी डिविलियर्स?

कार्डिफ: दक्षिण अफ्रीका वनडे एवं टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अपने भविष्य का फैसला करने के लिए अगस्त में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के साथ बैठक करेंगे. डिविलियर्स ने कहा है, “अगले कुछ सालों में क्या होने वाला है, इस संबंध में अंतिम फैसला लेने वाले हैं.”

ये भी पढ़ें: सुपरस्टार सलमान खान ने चलाई साइकिल

...तो क्या अगस्त में संन्यास ले लेंगे एबी डिविलियर्स?इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच के बाद डिविलियर्स ने कहा, “हम इस बात पर गौर करेंगे कि दोनों पक्षों के लिए क्या निर्णय सही होगा. हम कुछ मैचों पर बात नहीं करने वाले, बल्कि अंतिम फैसला लेने वाले हैं.” डिविलियर्स की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीका को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ संपन्न हुई टी-20 सीरीज में 1-2 से हार झेलनी पड़ी.

उससे ठीक पहले इंग्लैंड में ही हुए आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में उसे ग्रुप दौर से ही बाहर होना पड़ा. इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी दक्षिण अफ्रीका को 1-2 से हार मिली थी.

ये भी पढ़ें: वर्कआउट के बाद भूलकर भी ना करें ये गल्तियां, वर्ना कभी नहीं बनेगी बॉडी

पिछले वर्ष ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट दौरे से चोटिल होने के चलते टीम से बाहर रखे जाने के बाद डिविलियर्स ने खुद पर से दबाव कम करने के लिए टेस्ट क्रिकेट से कुछ समय के लिए आराम करने का फैसला किया था. मौजूदा क्रिकेट जगत में सबसे मूल्यवान खिलाड़ी के तौर पर ख्याति पाने वाले डिविलियर्स के करियर को लेकर लंबे समय से अटकलें चल रही हैं.

 

Related Articles

Back to top button