उत्तर प्रदेश

दस रुपए का सिक्का देने पर भड़क गया मालिक, पीट-पीटकर ले ली जान

img_20161103121208कानपुर देहात जिले में डेरापुर कस्बे में ढाबे पर खाना खाने के बाद एक शख्स की सिर्फ इसलिए पीटकर हत्या कर दी गई, क्योंकि उसमें पेमेंट में 10 रुपए का एक सिक्का भी दिया था।

 वारदात के बाद ढाबे का मालिक और उसके कर्मचारी भाग निकले। डेरापुर थाने के एसओ एरिया में नेशनल हाइवे पर सोमवार तड़के ट्रक ड्राइवर महेंद्र पाल खाने के लिए कृष्णा ढाबे पर रुका। खाने का बिल बना 107 रुपए। महेंद्र ने 100 के एक नोट के अलावा 10 का एक सिक्का भी पेमेंट में दिया। ढाबे के मालिक पूरन सिंह ने 10 का सिक्का लेने से इनकार कर दिया।
 महेंद्र ने इसका विरोध करते हुए कहा कि 10 के सिक्के आराम से चलते हैं। कहीं कोई पाबंदी नहीं है। इसके बाद गालीगलौज से बात बढ़ी और मारपीट तक पहुंच गई। मालिक को हाथापाई करते देख ढाबे के बारी कर्मचारी भी भड़क गए और महेंद्र पाल को लाठी-डंडों से पीटने के बाद उसके ऊपर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस उसे सीएचसी ले गई। यहां सिर में गंभीर चोट देख डॉक्टरों ने उसे कानपुर भेज दिया। लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। वारदात के बाद सभी ढाबा के सभी कर्मचारी भी मालिक के साथ भाग गए।
 

Related Articles

Back to top button