State News- राज्यउत्तर प्रदेश

दहेज हत्या के आरोपी राज्यसभा सदस्य के खिलाफ फौरन कोई कार्रवाई नहीं करेगी BSP

108685-418886-mayawati02.10.15बलिया: बहुजन समाज पार्टी दहेज हत्या के मामले में गिरफ्तार अपने राज्यसभा सदस्य नरेन्द्र कश्यप के खिलाफ फौरन कोई कार्रवाई नहीं करेगी। बसपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राम अचल राजभर ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल पर कहा कि पार्टी दहेज की खातिर अपनी बहू हिमांशी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किये गये अपने राज्यसभा सदस्य कश्यप के खिलाफ न्यायालय से फैसला आने के बाद ही कार्रवाई पर कोई निर्णय लेगी।

 

राजभर ने कहा कि कश्यप पर अभी सिर्फ आरोप लगा है। इल्जाम तो किसी पर भी लगाया जा सकता है। कार्रवाई तो जांच-पड़ताल के बाद ही होनी चाहिये। मालूम हो कि बसपा के राज्यसभा सदस्य नरेन्द्र कश्यप की बहू हिमांशी का शव बुधवार को गाजियाबाद स्थित मकान के बाथरूम में पाया गया था। दहेज हत्या के आरोप में नरेन्द्र, उनकी पत्नी तथा बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

बसपा नेता ने प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में असदउद्दीन ओवैसी की आल इण्डिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के साथ गठबन्धन की सम्भावना से इनकार करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कार्यकर्ताओं के बलबूते सोशल इंजीनियरिंग के जरिये सर्वसमाज का सहारा लेकर अकेले चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार के जंगलराज से त्रस्त होकर जनता बसपा मुखिया मायावती को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाने का निर्णय ले चुकी है। अवाम को अब महज चुनाव आयोग की तरफ से विधानसभा चुनाव की तारीख तय होने का इंतजार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button