Crime News - अपराधState News- राज्य

दिव्यांग छात्र ने किया लाइव सुसाइड, क्या इसके पीछे हो सकता है ब्लू व्हेल गेम

एक दिव्यांग छात्र द्वारा लाइव सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है, जिसमें उसने अपनी आत्महत्या का लाइव वीडियो बनाया है।
घटना जोधपुर शहर के रातानाड़ा थाना इलाके की है, जहां पांचबत्ती सांसी कॉलोनी में नवीं कक्षा के एक दिव्यांग छात्र ने सोमवार रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फंदा लगाने से पहले छात्र ने अपना मोबाइल सामने रख कर उसकी रिकॉर्डिंग आॅन कर दी, जिससे छात्र के पंखे से शॉल का फंदा लगाने यानी आत्महत्या की घटना का लाइव वीडियो बन गया।

दिव्यांग छात्र ने किया लाइव सुसाइड, क्या इसके पीछे हो सकता है ब्लू व्हेल गेमयह वीडियो करीब चालीस मिनट का है। इस वीडियो में राहुल ने शॉल से पंखे के हुक में फंदा लगाया इसके बाद उसने इस पर लटक कर जान दे दी। वीडियो रिकॉर्डिंग के बाद मोबाइल बन्द हो गया। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

मां से कहा – सोने जा रहा हूं

परिजनों के अनुसार राहुल खाना खाने के बाद अपनी मां को सोने का कहकर छत पर बने कमरे में चला गया। इसके बाद उसने आत्महत्या का लाइव वीडियो रिकॉर्ड किया और अपनी जान दे दी।

परिजनों ने बताया कि राहुल रामा विद्यालय पुलिस लाइन में नवीं का छात्र था और वो पढ़ाई में भी काफी होशियार था। आस-पास के लोगों ने बताया कि राहुल तीन माह पूर्व अपने पिता की मौत के बाद थोड़ा गुमसुम और अलग रहता था, वो एक हाथ से दिव्यांग होने से भी दुखी था।

राहुल की बड़ी बहन सारिका दसवीं कक्षा में पढ़ती है, इससे छोटी तनूजा आठवी, सरोज सातवी, कृष्णा आठवी और सबसे छोटा भाई लकी पहली कक्षा में पढता है। मां का नाम गुड़ी है, जो मजदूरी करती है।

पुलिस को संदेह, ब्लू व्हेल के चक्कर में दी जान

पुलिस ने राहुल का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। राहुल का मोबाइल लॉक हो जाने के कारण सुसाइड का पता नहीं चला है, पुलिस और परिजनों को संदेह है कि राहुल ब्लू व्हेल गेम के चक्कर में सुसाइड कर सकता है।

हालांकि मोबाइल का लॉक खुलने के बाद मामला स्पष्ट होगा। राहुल के पास से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

 
  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/home
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button