मनोरंजन

दीपक ने श्रीसंत के लिए किया ऐसा काम, वीडियो देखकर रो पड़ेंगे श्रीसंत

जैसा की आप सभी जानते हैं कि कलर्स टीवी का सबसे विवादित सो बिग बॅास का 12 वां सीजन खत्म हो चुका है। वहीं ये भी बता दें की इसके खत्म होने के बाद भी अभी भी इसकी चर्चा हो रही है लोगों के दिमाग पर अभी भी इसका फीवर चढ़ा हुआ है। दरअसल आपको बताते चलें की बिग बॅास 12 से निकलने के बाद दीपिका अपने पति शोएब और श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ टाइम बिता रहे हैं। वहीं आपको ये भी बता दें करणवीर बोहरा ने हाल अपने कुछ खास मित्रों के साथ नए साल का सेलिब्रेशन किया।

दीपक ने श्रीसंत के लिए किया ऐसा काम, वीडियो देखकर रो पड़ेंगे श्रीसंतवहीं ये भी बताया जा रहा है की इस बीच रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर अपने गांव के लिए रवाना हो गए जिसके बाद खासकर बात करें दीपक ठाकुर की तो वो इस शो का विजेता ना बनकर भी वह इस सीजन के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट बन गए हैं। जी हांं सबसे पहले तो आपको बताते चलें की गेम में दीपक का शानदार परफॉर्मेंस देख कर इन्‍हें आने वाले कई सीजन तक याद किया जाएगा। भोजपुरी सिंगर दीपक ठाकुर मुजफ्फरपुर जिले के छोटे से गांव आथर के रहने वाले हैं। उन्‍होंने बिग बॉस हाउस में पूरे मन से हिस्‍सा लिया। आज भले ही बिग बॉस सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ बनी हों लेकिन सबसे ज्‍यादा फैंस दीपक ठाकुर के ही हैं।

जानकारी के लिए ये भी बता दें कि फिल्‍म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2’ में दीपक ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा था। बताते चले कि दीपक जैसे ही गांव पहुचे उन्हें चाहने वाले उनसे मिलने पहुंच गए लेकिन इसके बाद दीपक का यह वीडियो उनके फैंस ने वायरल किया है जहां पर श्रीसंत को याद करते हुए वह इमोशनल सांग गाते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां आपको ये भी बता दें की श्रीसंत बिग बॅास के दौरान ये सांग सुनकर खुद काफी रो चुके है। चलिए फिर इंतजार किस बात का यहां देखिए दीपक ठाकुर का ये वायरल होता हुआ वीडियो जो एक बार फिर आपके दिल में बस जाएगा। जी हां इस वीडियो में आप देखेंगे की दीपक किस तरह से अपने दर्द को बयां कर रहे हैं।

ये वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। दीपक दीपक आज भले ही बिग बॉस खत्म होने के बाद घर से बाहर आ गए हैं लेकिन वो अपने दोस्त को भूला नहीं पा रहे हैं और ये इस वीडियो सो साफ साफ झलक रहा है। जी हां आपको बता दें की दीपक ठाकुर आज के समय में एक जाना माना नाम बन चुके हैं लेकिन आज भी वो एकदम साधारण जिंदगी जिना पसंद करते हैं वो आज भी अपने गांव में ही रह रहे हैं और सादगी भरी जिंदगी बिताना चाह रहे हैं।

जानकारी के लिए बताते चलें की ‘बिग बॉस सीजन 12’ का फिनाले खत्म होते ही दीपक ठाकुर को ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ ऑफर हुआ है तो वहीं उन्हों तीन बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिले हैं। दीपक को ‘बिग बॉस’ के ही कंटेस्टेंट रहे करणवीर बोहरा ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म में गाने का ऑफर दिया। इस फिल्म का नाम ‘हमें तुमसे प्यार इतना’ हैं। इस फिल्म के हीरो खुद करणवीर हैं।

Related Articles

Back to top button