National News - राष्ट्रीयState News- राज्यTOP NEWS

नवजोत सिद्धू की ताजपोशी समागम के लिए जा रही बस रोडवेज की बस से टकराई, 3 की मौत

मोगा: मोगा के गांव लुहारा के पास दो बसें आपस में टकरा गईं। हादसे में तीन लोगों की मौत हो जाने की सूचना मिली है। जबकि इनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसके साथ ही दर्जनों सवारियां घायल बताई जा रही हैं। ये हादसा सुबह करीबन 8 बजे हुआ बताया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि एक बस नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी समागम के लिए जा रही थी।

प्रथम जानकारी के अनुसार मोगा के गांव लोहारा के पास चंडीगढ़ जा रही विधान सभा क्षेत्र जीरा के कांग्रेसियोंं की बस रोडवेज की बस से टकरा गई। हादसा बेदह भयानक था और इससे दोनों बसों को काफी नुकसान हुआ है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो जाने की सूचना मिली है। जबकि इनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

जीरा से आ रही प्राईवेट बस और अमृतसर के मलसियां जा रही सरकारी बसों में टक्क्कर आमने सामने से हुई है। मौके पर एंबुलेंस और पुलिस विभाग के अधिकारी पहुंच गए हैं। घायलों को मोगा के सिविल अस्पताल और कुछ अन्य प्राईवेट अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button