State News- राज्यउत्तर प्रदेश

नाबालिग प्रेमिका के साथ यूपी से भागे युवक को ट्रेन से दिया धक्का, मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से नाबालिग प्रेमिका के साथ भागे एक युवक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने ट्रेन से धक्का दे दिया. इसमें युवक की मौत हो गई. युवक का नाम साहिल हाशमी था. मृतक अपनी युवा प्रेमिका को उत्तर प्रदेश से ले आया था. लड़की के परिजन उसी ट्रेन में सवार होकर तलाश कर रहे थे, जिसमें साहिल हाशमी अपनी प्रेमिका के साथ बैठा था. साहिल को देख गुस्साए नाबालिग लड़की के भाई ने उसे ट्रेन से धक्का दे दिया और कोपर और दिवा रेलवे स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के भदोई का रहने वाला युवक साहिल हाशमी 18 जून को अपने गांव की नाबालिग प्रेमिका को लेकर मुंबई के लिए निकला था. लड़की के परिजनों को पता चल गया था कि साहिल और उसकी नाबालिग प्रेमिका कौन सी ट्रेन में थे और कहां जा रहे हैं. लड़की के कुछ रिश्तेदार अंबरनाथ में रहते हैं. 19 जून को लड़की के कुछ परिजन अंबरनाथ से कल्याण स्टेशन पहुंचे. लड़की का भाई कासिम और दो युवक ट्रेन में घुसे. ट्रेन शुरू होते ही साहिल को नाबालिग लड़की के साथ देखकर परिजन भड़क गए. चलती ट्रेन में साहिल और लड़की के परिजनों के बीच कहासुनी हो गई. बहस के दौरान साहिल चलती ट्रेन से गिरा. पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया. पांच दिन बाद इलाज के दौरान साहिल की मौत हो गई.

मामले की जांच डोंबिवली जीआरपी कर रही थी. मामले में डोंबिवली जीआरपी ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. डोंबिवली जीआरपी अधिकारी मुकेश ढगे ने इस मामले में जानकारी दी. चलती ट्रेन में लड़की के एक रिश्तेदार का साहिल से विवाद हो गया. बहस के दौरान लड़की के भाई ने साहिल को धक्का दे दिया. इसलिए वह ट्रेन के नीचे गिर गया. इस मामले में आरोपी शब्बीर हाशमी, काशिम हाशमी, गुलाम अली हाशमी, शाहिद हाशमी, रुस्तमली हाशमी, तस्लीम हाशमी, अब्दुल्ला हाशमी, फिरोज हाशमी, रियाज मंसूरी और इब्राहिम हाशमी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. यह मामला साहिल हाशमी की मौत के एक महीने बाद सामने आया था.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button