National News - राष्ट्रीयState News- राज्यफीचर्ड

नौगाम में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर के दौरान 1 आतंकवादी को किया ढेर, तलाशी अभियान जारी

नौगांव: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई इस दौरान सेना ने एक आतंकवादी को ढेर के दिया है। अभी तलाशी अभियान जारी है। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने मंगलवार देर रात नौगाम के वागूरा की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

तलाश अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। मारे गए आतंकवादी तथा उसके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को इलाके में दो आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी इसलिए तलाश अभियान अभी जारी है।
जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चला दी, जिसके बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने कहा कि दो आतंकवादी घटनास्थल पर अभी भी फंसे हुए हैं।

बता दें कि सोमवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के एक गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। पुलिस ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ”अनंतनाग जिले में खुशीपोरा-अचाबल में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर गोलीबारी की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button