मनोरंजन

पहले ही दिन आगे निकली ‘ड्रीम गर्ल’, आयुष्मान की फिल्म ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

आयुष्मान खुराना  की ‘ड्रीम गर्ल’  रिलीज हो गई है। इस फिल्म के लिए आयुष्मान के प्रशंसक उस दिन से उत्साहित हैं जब से इस फिल्म का एलान हुआ था। इसके बाद ट्रेलर ने प्रशंसकों का उत्साह दोगुना कर दिया था और अब फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन आ गया है जो जन्मदिन के दिन आयुष्मान के चेहरे पर मुस्कान जरूर ले आएगा।

‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 5 लाख का कलेक्शन किया है। इस आंकड़े के साथ ही ‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान के फिल्मी सफर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ ने मुंबई और गुजरात की तुलना में दिल्ली एनसीआर में ज्यादा अच्छा कलेक्शन किया।

इतना ही नहीं आयुष्मान की ‘ड्रीम गर्ल’ पिछले हफ्ते रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ से पहले दिन की तुलना में 40 फीसदी अच्छा कलेक्शन किया। ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म का बजट 30 करोड़ है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक अगर फिल्म ऐसा ही कलेक्शन करती रही तो पहले हफ्ते में ही बजट निकालने में कामयाब हो जाएगी। ड्रीम गर्ल’ के साथ ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘सेक्शन 375’ रिलीज हुई थी। बिजनेस वर्ल्ड वेबसाइट के अनुमान के मुताबिक यह फिल्म पहले दिन महज 3 करोड़ का कलेक्शन जुटा पाई।

‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। आयुष्मान की अब तक की फिल्मों की बात करें तो ‘बधाई हो’ फिल्म ने पहले दिन 7.27 करोड़, ‘आर्टिकल 15’ ने 5.02 करोड़, ‘अंधाधुन’ ने 2.70 करोड़, ‘शुभ मंगल सावधान’ ने 2.71 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म पहले दिन 10 करोड़ 5 लाख का कलेक्शन किया। ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान ने पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो मर्दों से महिलाओं की आवाज में बात करता है।

‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म के रिलीज होने से ‘छिछोरे’ (Chhichhore) फिल्म के कलेक्शन पर जरूर असर पड़ा। ‘छिछोरे’ फिल्म ने गुरुवार को 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक शुक्रवार को इसके कलेक्शन में गिरावट हुई। शुक्रवार को छिछोरे फिल्म महज 5 करोड़ जुटा पाई। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 73.83 करोड़ है।

Related Articles

Back to top button