International News - अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में पू्र्व राजनयिक की बेटी की हत्या, सिर कलम करने के बाद मारी गई गोली

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में एक पूर्व राजनयिक की बेटी की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व राजनयिक की बेटी की हत्या से पहले उसका सिर काट दिया गया था. घटना मंगलवार को हुई है. हैरानी की बात ये है कि घटना को इस्लामाबाद के एक घर के भीतर अंजाम दिया गया है. पीड़िता की पहचान 27 साल की नूर मुकादम के तौर पर हुई है. जो शौकत मुकादम की बेटी थीं. पुलिस का कहना है कि नूर को गोली मारने से पहले उन्हें चाकू से वार करके मारा गया था.

पुलिस के मुताबिक, हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में पीड़िता के एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है (Pakistan Ex Diplomat Daughter Killed). पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘कथित तौर पर नूर की हत्या करने वाला ये शख्स देश के बड़े बिजनेसमैन का बेटा है.’ मामले की शिकायत लिखा दी गई है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने हत्या के इस मामले की जांच शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर शेयर की जा रहीं रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि संदिग्ध ने नूर का सिर धड़ से अलग कर दिया था. फिर उनपर गोलियों से भी वार किया गया.

गिरफ्तार हुए आरोपी की पहचान जहीर जाफर के तौर पर हुई है. वह और नूर लंबे समय से दोस्त थे. शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नूर सोमवार को संदिग्ध के घर पर आई थीं. संदिग्ध शख्स को नशे की लत है और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button