National News - राष्ट्रीय

पिता को मिल रही थीं धमकियां, फिर इंस्पेक्टर के बेटे ने कहा…

बुलंदशहर में भीड़ की हिंसा के शिकार इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के बड़े बेटे श्रेय ने खुलासा करते हुए कहा कि पापा को लगातार धमकियां मिल रही थीं. आंखों में आंसू लिए श्रेय उन पलों को याद करते हुए कहते हैं कि पापा कहते थे बेटा यूपीएससी की पढ़ाई करो. सिविल सेवा में जाकर देश का नाम रौशन करो.

छोटे बेटे अभिषेक ने कहा है कि हिन्दू-मुस्लिम विवाद की वजह से उनके पिता की जिंदगी चली गई. अभिषेक ने कहा- पिता मुझे अच्छा नागरिक बनाना चाहते थे जो समाज में धर्म के आधार पर किसी हिंसा को बढ़ावा नहीं दे. इंस्पेक्टर के बेटे ने यह भी सवाल किया- आज मेरे पापा की जान गई है, कल किसके पिता को मार डालोगे!

उधर, बुलंदशहर में हिंसा फैलाने वाले साजिशकर्ताओं की धरपकड़ अब शुरू हो गई है. सोमवार रात से ही जारी छापेमारी में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया और 75 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

हिंसा के मुख्य साजिशकर्ता के नाम का खुलासा भी हो गया है. बजरंग दल से जुड़े योगेश राज पर वहां मौजूद लोगों को भड़काने का आरोप है. योगेश राज को भी गिरफ्तार किया जा चुका है. हथियारों से लैस भीड़ ने पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की लाइसेंसी पिस्टल और मोबाइल फोन छीन लिया था. वायरलेस सेट को भी तोड़ दिया गया था और गोली मारकर हत्या कर दी.

Unique Visitors

13,063,162
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button