अजब-गजब

पिता ने अधिकारियों को पत्र लिख मांगी बेटे की बलि देने की इजाजत, सुनते ही चारों मच गया हड़कंप

दुनिया का हर पिता अपने बच्चों की इच्छा पूरी करने के लिए रात दिन मेहनत करता है। और उनके सपने साकार करने के लिए मदद करता रहता है। वहीं बच्चे भी अपने माता पिता के लिए जान की बाजी लगाने को तैयार रहते है। लेकिन दोस्तों आज आपको एक ऐसा मामला बता रहे है। जिसके बार में जानकर हर कोई सहम जाता है। दरअसल मामला बिहार के मोहनपुर के पहाड़पुर गांव का है।

पिता ने अधिकारियों को पत्र लिख मांगी बेटे की बलि देने की इजाजत, सुनते ही चारों मच गया हड़कंपजहां एक पिता ने एसडीओ को पत्र लिखकर अपने बेटे की बलि देने की इजाजत मांगी है। वहीं मामला सामने आने के बाद लोगों मे दहशत का माहौल बना हुआ है। मीडिया खबरों के अनुसार पिता का कहना है कि उसका बेटा रावण का रूप है। क्योंकि उसने उसे पढाने के लिए किसी से कर्ज लिया था।

और उसे इंजिनीयर बनाया। लेकिन अब वह उसका फर्ज नहीं नहीं निभा रहा है. जिसके चलते वह परेशान है। वहीं इस पिता का कहना है कि उसका बेटा अब उसकी किसी भी बात पर ध्यान नहीं देता है. जिसके चलते वह मां कामख्या के आदेश पर उसकी बलि देना चाहता है।

और इसी के चलते उसने प्रशासन से इजाजत मांगी है। इतना ही नहीं इस पिता का कहना है कि उसका बेटा रावण का अवतार है। वहीं इस तांत्रिक पिता की बात सुनकर पूरा गांव दहशत मे है.

वहीं आसपास के गांव के लोग भी पिता की बात सुनकर दहशत मे नजर आ रहै है। और प्रशासन से इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे है। हालांकि इसे लेकर प्रशासन का कहना है कि उनकी नजर मे ऐसा कोई मामला नहीं आया है। अगर ऐसा है तो जांच कराई जाएगी।

Related Articles

Back to top button