National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

पीएम मोदी को सर्जिकल स्ट्राइक करने वाले एक जवान ने लिखा खत, कहा-

img_20161017103125-1NEW DELHI: LOC पारकर सर्जिकल स्ट्राइक करने वाले एक जवान ने PM MODI को ऐ पत्र लिखा है। पत्र में उसने MODI SARKAR और INDIAN ARMY को लेकर कुछ बातें कही हैं।

 रखते हैं जान हथेली पर, हम चलते सीना तान कर, देश के लिए लड़ते हुए गर्व का अनुभव करते हैं। मोदी हमारे हीरो हैं, आतंकवादियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक में जान हथेली पर लेकर हिस्सा लेने वाले महोबा के वीर सपूत आशीष ने एक हिंदी अखबार से विशेष बातचीत की।
सैनिक ने देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आपरेशन के संदर्भ में तो कुछ नहीं कहा लेकिन पीएम मोदी जी की तारीफ की।
 
हम देश के लिए लड़ते हैं, देश के नेता हमारे लिए क्या कह रहे हैं इस बात से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। सर्जिकल स्ट्राइक के प्रश्न पर कुछ भी बताने से इंकार किया। कहा देश की सुरक्षा के लिए यह सही नहीं है। सर्जिकल स्ट्राइक में पाकिस्तान को करारा जवाब देने वाले महोबा के चरखारी क्षेत्र के रिवई गांव निवासी सैनिक आशीष द्विवेदी पुत्र कैलाश द्विवेदी ने अपने विशेष साक्षात्कार में कहा कि हम सैनिकों को प्रधानमंत्री मोदी जी पर गर्व है।
 
उन्होंने हम सैनिकों का हौसला बढ़ाया है। देश के अन्य नेताओं के वक्तव्यों पर हमें कुछ भी नहीं कहना है। हम तो देश की रक्षा करने में अपनी जान देने वालों में से हैं। कोई क्या कह रहा है इस पर हम ध्यान ही नहीं देते। अनाप शनाप बोलने वालों को सैनिक की कर्मठता देखनी चाहिए।
 
आशीष ने बताया कि उनके साथ सर्जिकल स्ट्राइक में बुंदेलखंड के बबेरू निवासी नवल किशोर व हमीरपुर जिले के राठ के उपदेश राजपूत भी इस शामिल रहे हैं। वह अपने घर दीपावली के पर्व पर अवकाश लेकर रविवार को अपने घर महोबा जिले के चरखारी कस्बे के रिवई गांव पहुंचे।
 
  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button