राष्ट्रीय

पुलवामा हमले पर नवजोत सिद्धू का बड़ा बयान- बातचीत से होगा इस समस्या का हल, गालियों से नहीं

पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए हैं। इस घटना पर अब मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का बयान सामने आया है, जानिए क्या कहा उन्होंने। पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान मारे गए हैं। हस घटना पर अब मंत्री नवजोत सिद्धू का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बातचीत से ही समस्या का हल निकलेगा, गालियों से नहीं। इसका परमानेंट समाधान करना होगा, आखिर कब तक हमारे जवान इस तरह शहीद होते रहेंगे।

सिद्धू ने कहा कि इस हमले की पूरी दुनिया में निंदा होनी चाहिए। इस हमले की तह तक जाकर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। यह बेहद दर्दनाक और खौफनाक हादसा है, जिसने भारत देश को हिलाकर रख दिया है। झकझोर दिया है भारतीय जनता को इस निदंनीय घटना ने।

सिद्धू ने कहा कि पुलवामा में जो हमला हुआ है, वह बेहद कायरतापूर्ण हरकत है। उसकी वह कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता। आतंकियों का कोई मजहब नहीं होता। उनकी कोई जात नहीं होती।

सीएम ने कमर बाजवा को दी चुनौती

सिद्धू ने कहा कि जो भी लोग इस आतंकी हमले के लिए जिम्मेदार हैं, उन पर कार्यवाही होनी चाहिए। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि दम है तो पंजाब में घुसकर दिखाएं कमर बाजवा। उन्होंने पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा को कड़ी चुनौती दी।

सीएम ने कहा कि तू पंजाबी है तो हम भी पंजाबी हैं। दम तो घुस कर दिखा, छिपकर हमला करते हैं। इससे ज्यादा कायराना हरकत और क्या हो सकती है। उन्होंने पंजाब विधानसभा सेशन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही।
दरअसल, विधानसभा सेशन में प्रश्नकाल शुरू होते ही बिक्रम मजीठिया ने कार्यवाही स्थगित करने का प्रस्ताव रखा था। इसका सभी ने समर्थन किया और शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कार्यवाही स्थगित कर दी गई। सभी ने हमले को कायरतापूर्ण हरकत बताया है।

Related Articles

Back to top button