उत्तराखंडराज्य

पुलिस ने बढ़ाई धौनी के ससुराल की चौकसी, जानिए क्‍यों

धौनी रविवार से अपने परिवार के साथ देहरादून के नेमी रोड स्थित अपने ससुराल में ठहरे हुए हैं। प्रशंसकों की दीवानगी इस कदर बढ़ी हुई है कि पुलिस को उनके ससुराल की निगरानी बढ़ानी पड़ी।

देहरादून: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के चक्कर में उनके प्रशंसक घनचक्कर बने हुए है। प्रशंसकों की दीवानगी इस कदर बढ़ी हुई है कि पुलिस को उनके ससुराल की निगरानी बढ़ानी पड़ी। एक ओर जहां ‘माही’ ने दिनभर घर में रहकर भारत-बांग्लादेश के बीच शुरू हुए टेस्ट मैच का लुत्फ उठाया। वहीं, प्रशंसक देर शाम तक उनकी एक झलक पाने को बाहर डटे रहे। हालांकि, एक बार फिर उन्हें मायूसी ही हाथ लगी।

धौनी रविवार से अपने परिवार के साथ नेमी रोड स्थित अपने ससुराल में ठहरे हुए हैं। यहीं उन्होंने बेटी जीवा का दूसरा जन्मदिन भी मनाया। पांच दिनों से ‘कैप्टन कूल’ के दून में होने से उनके प्रशंसकों की दीवानगी भी चरम पर है। रोजाना उनके ससुराल के बाहर प्रशंसकों का जमघट लग रहा है। सभी को इतनी सी आस है कि उनके चहेते क्रिकेटर के दीदार हो जाएं। बुधवार को तो कई प्रशंसक गेट पर चढ़कर धौनी-धौनी के नारे लगाते रहे।

इस फेर में गेट का ताला भी टूट गया। इस पर धौनी के सास-ससुर ने नाराजगी भी जताई और पुलिस से मौखिक शिकायत की। गुरुवार सुबह से ही डालनवाला थाना पुलिस ने उनके ससुराल की निगरानी बढ़ा दी। दोपहर के वक्त जब धौनी की पत्नी साक्षी और उनकी मां शैला सिंह कार से घर लौटे तो प्रशंसकों को लगा कि शायद कार में धौनी भी मौजूद हों। प्रशंसकों ने गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया। मौके पर मौजूद पुलिस ने प्रशंसकों को हटाते हुए गाड़ी को घर के अंदर कराया। इसके बाद कई बार चीता पुलिस घर के आसपास चक्कर लगाए। देर शाम तक प्रशंसक उनके ससुराल के बाहर खड़े रहे।

बच्चों ने लिए ऑटोग्राफ

प्रशंसकों में धौनी से मिलने का इतना क्रेज है कि वे रात तक घर नहीं जा रहे। सूत्रों के मुताबिक बुधवार देर रात धौनी घर से बाहर निकले और गेट पर इंतजार कर रहे कुछ बच्चों को ऑटोग्राफ देकर खुश होने का मौका दिया। हालांकि, उन्होंने फोटो खिंचवाने से मना कर दिया। अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि धौनी की दून से रवानगी कब होगी। पहले कहा जा रहा था कि धौनी गुरुवार तक दून से रवाना हो जाएंगे। अब कहा जा रहा है कि उनके साथ साक्षी व जीवा भी जाएगी।

Related Articles

Back to top button