BREAKING NEWSNational News - राष्ट्रीयमहाराष्ट्र

पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की बदमाशों ने घर में घुसकर मार डाला

मुम्बई : दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम की मंगलवार रात दिल्ली के वसंत विहार स्थित उनके आवास पर हत्या कर दी गई। मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि 67 साल की किट्टी कुमारमंगलम की घर के अंदर लूट की नीयत से घुसे बदमाशों ने हत्या कर दी। वह वसंत विहार स्थित अपने आवास में दूसरी मंजिल पर रहती थीं। किट्टी के पति पी रंगराजन कुमारमंगलम, अटल सरकार में मंत्री थे। उनकी मौत कैंसर से हो गई थी। घर की देखभाल करने वाली महिला ने बताया कि लाउंड्रीमैन बीती रात करीब 8.30 बजे उनके घर आया था। उसके साथ दो अन्य लोग भी थे। उन्होंने महिला को बांध दिया और किट्टी कुमारमंगलम की हत्या कर दी।

लाउंड्रीमैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उन्हें रात 11 बजे सूचना मिली। जब नौकरानी ने खुद को किसी तरह खोला और शोर मचाया। नौकरानी के बयान के बाद पुलिस ने रात में ही धोबी को गिरफ्तार कर लिया। उसका नाम राजू बताया जा रहा है। 24 साल का राजू वसंत विहार के ही भंवर सिंह कैम्प में ही रहता था। वारदात में शामिल बाकी दो आरोपियों की भी पहचान हो गई है। पी रंगराजन कुमारमंगलम कांग्रेस के बड़े नेता थे, जिन्होंने बाद में भाजपा जॉइन कर ली थी। वह तमिलनाडु की सलेम लोकसभा सीट से 1984 से 1996 तक और तिरुचिरापल्ली लोकसभा सीट से 1998 से 2000 तक सांसद रहे। उन्होंने जुलाई 1991 से दिसम्बर 1993 तक पीवी नरसिम्हा राव सरकार में कानून, न्याय और कंपनी मामलों के राज्य मंत्री और 1998 से 2000 तक वाजपेयी सरकार में केंद्रीय बिजली मंत्री रहे।

Unique Visitors

11,303,674
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button