National News - राष्ट्रीयTOP NEWSफीचर्ड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर मुश्किलों में घिरी महिला अधिकारी

amita-singhएजेंसी/ रतलाम : अब एक महिला अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर मुश्किलों में घिर गई है। रतलाम की तहसीलदार अमिता सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि मोदी को राजीव गांधी आत्महत्या योजना शुरु करना चाहिए। हांलाकि विवाद बढ़ने के बाद पोस्ट को डिलीट कर दिया गया, बाद में उन्होने माफी भी मांग ली।

अमिता ने लिखा कि प्रधानमंत्री अफगानिस्तान गए। वहां मुसलमानों ने भारत के झंडे लेकर सड़क पर वंदे मातरम् और भारत माता की जय के नारे लगाए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से अनुरोध है कि वे ‘राजीव गांधी आत्महत्या योजना’ शुरू करें ताकि सेक्युलर और कांग्रेसी विचार वाले ऐसी खबर सुनकर आत्महत्या कर सकें।

ग्वालियर की रहने वाली अमिता के इस पोस्ट पर पूर्व आईएएस अधिकारी अखिलेंदु अरजरिया ने कहा कि मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के कलेक्टर अजय गंगवार के मामले में उनका तबादला कर दिया गया, अब सरकार क्या करेगी। इसके जवाब में अमिता ने लिखा कि मेरे व्हाट्सऐप पर यह मैसेज आया था। तो मैंने उसे फेसबुक पर डाल दिया, लेकिन अरजरिया जी ने बात का बतंगड़ बना दिया।

किसी को बुरा न लगे, इसलिए मैंने माफी मांग ली है। हाल ही में गंगवार ने फेसबुक पर गांधी परिवार की तारीफ की थी, जिसके बाद उऩका ट्रांसफर कर दिया गया था। गंगवार ने नेहरु की तारीफ में लिखा था कि क्या नेहरू ने यूनीवर्सिटी और बाकी संस्थान खोलकर गलती की थी?

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button