Uncategorized

प्रभास के फैन्स को फिल्म ‘साहो’ का बेसब्री से इंतजार

यह फिल्म 2018 तक ही हो पाएगी रिलीज

मुंबई । अभिनेता प्रभास के फैंस उनकी अपकमिंग ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘साहो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां इस फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही दर्शकों में अपना रोमांच कायम कर चुका है, वहीं अब इस फिल्म के मेकर्स की ओर से आजकल चल रही पूरे जोर-शोर से शूटिंग, की जानकारी मीडिया से साझा की जा रही है। तीन भाषाओं में बन रही इस फिल्म में प्रभास के अलावा, श्रद्धा कपूर हीरोइन और नील नितिन मुकेश मेन विलेन के तौर पर शामिल हैं। हालांकि यह फिल्म 2018 तक ही रिलीज हो पाएगी। दरअसल इसके एक ऐक्शन सीन के लिए बताया जा रहा है कि प्रभास लगभग 20 मिनट तक दुबई के कई अलग-अलग जगहों पर समंदर के रास्ते किसी का पीछा करते नजर आएंगे। जिसके दौरान यहां के फेमस बुर्ज खलीफा पर भी फिल्म के कुछ सीन को फिल्माया जाना है।

हालांकि अभी तक इसकी परमिशन नहीं ली गई है। यहां बता दें कि इससे पहले सिर्फ 2015 में आई अनीस बज्मी की बॉलिवुड फिल्म ‘वेल्कम बैक’ की शूटिंग ही बुर्ज खलीफा में हुई थी। इतना ही नहीं ‘साहो’ के इस सीन के लिए खास तौर से हॉलिवुड के ऐक्शन कोरियोग्राफर कैनी बेट्स को चुना गया है जो ‘ट्रांसफॉर्मर'(2007) और ‘डाई हार्ड'(1988) जैसी हॉलिवुड फिल्मों के ऐक्शन सीन के लिए जाने जाते हैं।

Unique Visitors

12,977,511
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button