अजब-गजबफीचर्ड

प्रेमी गैंगस्टर के साथ फरार हुई महिला सिपाही प्रेमिका, असलियत खुली तो दंग रह गये लोग


जैसलमेर : ‘सैंय्या भये कोतवाल तो डर काहे का’, इस कहावत को एक पुलिस वाली ने उलटा कर दिया, जब अपने प्रेमी गैंगस्टर का साथ देने के लिए पहले तो उसे भगाया। बाद में खुद भी उसी के साथ फरार हो गई और पुलिस को पता भी नहीं चला। बाद में जब प्रेमी गैंगस्टर को पुलिस ने धर लिया तो सारे माजरे का पता चला। मामला जोधपुर क्षेत्र के डांगियावास थाने का है, यहां पर 3 हजार का इनामी एवं कुख्यात अपराधी रामदेव उर्फ वासुदेव चौधरी को भागते हुए पुलिस ने दबोच लिया। कुख्यात चौधरी धारा 302 सहित अन्य 2 मामलों में फरार था। पुलिस के मुताबिक रामलाल उर्फ वासुदेव चौधरी नामक कुख्यात अपराधी रामदेवरा व पोकरण थाने की नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गया था।

फलसूंड पुलिस की नाकाबंदी के दौरान दबोच लिया गया। डांगियावास थाना के एसएचओ सुरेश चौधरी की सूचना पर पोकरण व रामदेवरा पुलिस ने इलाके में हथियारबंद नाकाबंदी की। फलसूंड थाने पुलिस की कड़ी नाकाबंदी के कारण वासुदेव चौधरी कार छोड़कर पैदल भागने की फिराक में था, लेकिन कार में सवार दोनों बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि इस प्रकरण में पुलिस के जवानों की ग्रामीणों ने भी मदद की। फलसूंड थाने में कड़ी पूछताछ की गई तो मामला सामने आया कि कुख्यात अपराधी की प्रेमिका छुट्टी का बहाना बनाकर उसके साथ जा रही थी। पुलिस के अनुसार इसी प्रकरण में बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button