दिल्लीराज्य

प्रॉपर्टी के लालच में बुजुर्ग ससुर की हत्या कर थाने में किया सरेंडर

दिल्ली में एक दामाद ने प्रॉपर्टी की खातिर अपने 80 साल के बुज़ुर्ग ससुर को मौत के घाट उतार डाला. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने थाने जाकर सरेंडर कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है.प्रॉपर्टी के लालच में बुजुर्ग ससुर की हत्या कर थाने में किया सरेंडरजानकारी के मुताबिक, बुज़ुर्ग इंद्र सिंह वर्मा दिल्ली के बिन्दापुर इलाके में रहते थे. कुछ समय पहले आरोपी दामाद विजेंद्र के बेटे हेमंत ने धोखाधड़ी कर सारी प्रॉपर्टी अपने नाम करवा ली थी. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में केस दर्ज करा दिया. पुलिस ने दामाद और उसके बेटे को जेल भेज दिया. इससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया.

जेल से रिहा होते ही रविवार की सुबह आरोपी इसी विवाद में पीड़ित ससुर के घर आया था. दोनों में इसको लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर आरोपी ने पीड़ित का मुंह तकिये से दबा दिया. बुज़ुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. पीड़ित के मरने के बाद आरोपी ने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के सरेंडर करने के बाद उसके बयान लिए गए, जिसके आधार पर बुज़ुर्ग का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. फिलहाल थाना पुलिस ने हत्त्या का मामला दर्ज कर आरोपी विजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button