Entertainment News -मनोरंजन

फिल्म जग्गा जासूस आज होगी रिलीज, इसकी शानदार जासूसी उड़ा देगी आपके होश

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अनुराग बासु की फिल्म जग्गा जासूस आज रिलीज हो गई है. फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है. फिल्म एक जासूस के इर्द गिर्द घूमती है. जैसा की रणबीर और कैटरीना के कथित ब्रेकअप के बाद इस फिल्म को पूरा होने में करीब 4 साल का समय लगा. ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की उम्मीद बढ़ जाती है.

कहानी : फिल्म की कहानी एक टिन एजर जासूस जग्गा ( रणबीर कपूर) कपूर के इर्द गिर्द घुमित है. जो अपने स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाता है. इसके साथ ही वो अपने पापा को ढूंढ़ने के सफर में निकल जाता है. उसके पापा बचपन में उसे उसी स्कूल में छोड़कर चले गए थे जहाँ पर वो टीचर थे. ऐसे में जग्गा जासूस अपने पिता की तलाश में एक रोमांचक सफर पर निकल पढता है. इस सफर में उसे मिलती है कैटरीना कैफ. अब जग्गा जासूस अपने तेज दिमाग और अपने नए नए इन्वेंशन से क्या पाने पिता की तलाश कर पायेगा, इसके लिए आपको सिनेमा हॉल का रुख करना होगा.

अभिनय : फिल्म में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में है. रणबीर अपने किरदार के साथ में काफी अच्छे लगते है. वे एक हकलाने वाले स्कूल में पढ़ने वाले लड़के के किरदार में है जो अपनी ज्यादातर बाते गानो के माध्यम से ही कहता है. जिसका दिमाग काफी तेज है. वो एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाता है. और अपने पिता की तलाश में बड़े बड़े खतरों का सामना करता है. ऐसे में रणबीर ने इस किरदार को बखूबी निभाया है. वे फिल्म में अपने अभिनय से फिल्म बर्फी की याद ताजा कर देते है. और बता देते है कि वो एक ऐसे कलकार है जो हर तरह का किरदार निभा सकता है. वही कैटरीना ने रणबीर का बखूबी साथ दिया है और वे इस फिल्म में बेहतरीन लगी है. लेकिन इस फिल्म की मुख्य रेसेपी है सौरभ शुक्ला. जो अपनी पिछली फिल्मो की तरह इस फिल्म में भी अपने अभिनय से जान डाल देते है.

निर्देशन : अनुराग बासु एक मंझे हुए निर्देशक है, वे अपने काम को बखूबी जानते है. वे इस फिल्म के लिए कितने डेडिकेटेड थे वो इसी बात से पता चलता है कि उन्होंने पिछले 3 सालो से कोई भी काम नहीं किया था और केवल इस फिल्म पर फोकस किया था. ऐसे में फिल्म में दिखाए गए दृश्य, और फिल्म की कहानी को मजबूती से दिखाया है. फिल्म में किरदार हकलाता है और गाने में अपनी बात कहता है जो कि अब तक का सबसे अलग कॉन्सेप्ट है. जिसे अनुराग ने सही तरीके से पेश किया है.

संगीत : फिल्म का संगीत दिया है प्रीतम ने. और सभी जानते है कि प्रीतम किस तरह के संगीतकार है. उन्होंने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी संगीत दिया था. जो की पिछले साल की चार्टबस्टर सांग वाली फिल्म थी. इस फिल्म में लगभग सभी गाने अरिजीत की आवाज में है. फिल्म का गाना गलती से मिस्टेक,और दिल उल्लू का पट्ठा है पहले ही हिट हो चुके है. कुल मिलकर फिल्म का संगीत भी बेहतरीन है.

क्यों देखे : जैसा की फिल्म को बनने में पुरे 3 साल से भी ज्यादा का समय लगा है. और फिल्म में एक अलग ही तरह के कॉन्सेप्ट को पेश किया गया है. साथ ही में यह बच्चो के लिए एक अच्छा पैकेज है. ऐसे में आप अपनी पूरी फैमली के साथ मानसून सीजन में इस फिल्म को एन्जॉय कर सकते है.

Unique Visitors

13,040,290
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button