Uncategorized

फुल चार्ज के बाद 15 किलोमीटर चलने में सक्षम SERPENT-W इलैक्ट्रिक स्केटबोर्ड

स्केटबोर्ड तो अपने कई देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको मिलवाने वाले है, एक इलेक्ट्रॉनिक स्केटबोर्ड़ से. जिसके उपयोग दूर के लिए कई हिस्सों में इनका उपयोग किया जायेगा. इन्हे ओर भी बेहतर बनाने के लिए सैन फ्रांसिस्को की स्टार्टअप कंपनी क्विकवहील के नए इलेक्ट्रॉनिक स्केटबोर्ड से पर्दा उठाया है.  यह एक बार चार्ज होकर 10 से 15 किलोमीटर तक जाने में मदद करेगा.फुल चार्ज के बाद 15 किलोमीटर चलने में सक्षम SERPENT-W इलैक्ट्रिक स्केटबोर्ड

यह इलेक्ट्रॉनिक स्केटबोर्ड वाटर प्रूफ यानि आईपी54 रेटिंग से बनाया गया है. जिसके कारण इसे बारिश में चलना भी आसान होगा. इच्छुक ग्राहक इस स्केटबोर्ड़ को सरपेंट-सी नाम दिया है. जो 349 डॉलर (22 हज़ार रूपये में) में उपलब्ध किया जायेगा. जबकि दूसरी ओर सरपेंट- डब्लूए को कंपनी के द्वारा 749 डॉलर (48 हजार रूपये में) उपलब्ध है. 

-पॉवरफुल बोर्ड: यह स्केट बोर्ड़ एलुमिनियम से बनाया गया है. इसके अलावा स्केट बोर्ड की अहम् खासियत यह है कि 4.4 ऑवर में यह 15 किलोमीटर तक का रास्ता तय करने में सक्षम है. इसमें आपको 300 वाट पर चलने वाली एक पॉवरफुल मोटर लगी है. जो 40 किलोमीटर प्रति घंटा तक की स्पीड पकड़ने में मदद करता है. 
-हाई परफॉरमेंस बोर्ड: सरपेंट-सी में 2.9 यह की बैटरी लगी है. जो एक बार चार्ज करने पर स्केटबोर्ड़ को 10 किलोमीटर तक जाने में मदद करती है. 
-एलईडी लाइट: इस स्केट बोर्ड में  ईको ओर पोर्ट्स राइडिंग मोड्स दिया है. इसके अलावा बोर्ड़ के निचे एलईडी लाइट भी लगी है. 

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/home
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button