Lucknow News लखनऊPolitical News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेश

फ्लॉप शो साबित हुई सपा की आजमगढ़ रैली : भाजपा

bjppलखनऊ (दस्तक ब्यूरो)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाजवादी पार्टी (सपा) की रैली को सरकारी खर्च पर किया गया फ्लॉप शो बताया है। भाजपा ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का दबाव पूरी रैली के दौरान दिखाई दिया  इसीलिए अपनी उपलब्धियों का बखान करते सपा नेताओं के निशाने पर मोदी ही थे।
पाठक ने आजमगढ़ में हुई सपा की रैली पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा  ‘‘सपा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव कहते हैं कि जो लोग रैलियां कर रहे थे  वे आकर देख लें कितनी बड़ी रैली है। जाहिर है मोदी की रैलियों से बड़ी रैली करने का जो दबाव था  वह भाषणों में भी परिलक्षित हुआ।’’ पाठक ने कहा  ‘‘अखिलेश यादव से इस राजनैतिक रैली में अपेक्षा थी कि उनके कुशासन से आजमगढ़ मे जो 46 मौतें अवैध शराब के कारण हुईं  उनके लिए राहत और मुआवजे की घोषणा करेंगे  पर वहां का स्थानीय व्यक्ति भी निराश हुआ।’’ पाठक ने कहा कि राजनीतिक जंग में तुलना मोदी से करने के लिए पहले समाजवादी पार्टी उस तरह के मैदान का तो चयन कर लिया करे। देशभर में दर्जनभर से ज्यादा बड़ी रैलियां कर चुके मोदी  सपा प्रमुख को केवल टीवी पर ही दिखते हैं। उन्होंने कहा कि रैली में भीड़ जुटाने के लिए पूरे सरकारी तंत्र को लगाने और सभी साधन-संसाधन झोंकने के बाद भी पूर्वांचल की इस रैली में मोदी की चेन्नई की रैली से भी कम भीड़ जुटी। भाजपा प्रवक्ता ने कहा जिन 17 पिछड़ी जातियों को न्याय दिलाने के नाम पर न्याय यात्रा का ढकोसला किया गया। उन जातियों को न्याय दिलाने और सपा सरकार में उनके लिए किए गए काम का जवाब नहीं दिया गया। जो सवाल इन न्याय यात्रा के दौरान अतिपिछड़े लोगों ने किए  उनका उत्तर भी सत्तारूढ़ दल नहीं दे सका।

Unique Visitors

13,412,017
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button