टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

बंगाल: तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या, टीएमसी ने लगाया BJP पर आरोप…

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की पीट पीटकर हत्या कर दी गई जिसके बाद पुलिस ने छह व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी। टीएमसी ने भाजपा पर आरोप लगाया है, जबकि भाजपा ने आरोपों से इनकार किया है। राज्य में सत्ताधारी पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर 21 जुलाई को कोलकाता में मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रस सुप्रीमो ममता बनर्जी द्वारा संबोधित शहीद दिवस रैली में हिस्सा लेने के लिए लालचंद बाग की हत्या करने का आरोप लगाया। भाजपा ने इस आरोप से इनकार किया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, गोघट एक खंड के नाकुंडा गांव निवासी बाग(40) की सोमवार रात तब पिटाई की गई जब वह एक बाजार से घर लौट रहा था। पुलिस ने बताया कि बाग को आरामबाग सब डिविजनल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक तथागत बसु ने कहा कि बाग के पिता की 27 व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत पर अभी तक छह व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है। इस बीच, भाजपा के आरामबाग संगठन जिला अध्यक्ष बिमान घोष ने कहा कि बाग की मृत्यु राज्य में सत्ताधारी पार्टी के भीतर अंदरूनी लड़ाई का नतीजा है।

Related Articles

Back to top button