अजब-गजब

बकरी को जिंदा निगल रहा था अजगर, फिर गावं वालों ने जो किया वह देखकर दिल दहल जायेगा

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मामला ऐसा है कि आप दांतो तले उंगली दबा लेगें. दरअसल मुजफ्फनगर के पुरकाजी ब्लॉक क्षेत्र के गांव शेठपुरा में कुछ ऐसा हुआ कि लोगों में हड़कंप मच गया. यहां स्थित एक गन्ने के खेत में विशालकाय अजगर ने बकरी को जकड़ रखा था. अजगर की लंबाई 15 फुटके करीब बताई जा रही है. यह खबर गांव मे ंआग की तरह फैली और देखते ही देखते ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. बकरी को निगलता देख अजगर का ग्रामीणों ने जो हाल किया उसे जानकर आप सकते में जायेंगे.

बकरी को जिंदा निगल रहा था अजगर, फिर गावं वालों ने जो किया वह देखकर दिल दहल जायेगा

बकरी को निगल रहा था अजगर और फिर ग्रामीणों ने..

अजगर अपने मन-मौजी और आलसी स्वभाव के लिए जाना जाता है. वह कई दिनों तक बिना खाना और पानी के जिंदा रह सकता है लेकिन जब शिकार उसके हाथ लगता है तो फिर उसका क्या हाल होता है यह देखने को मिला मुजफ्फरनगर के गांव शेठपुरा में. यहां एक अजगर  बकरी को जिंदा ही निगल रहा था. बकरी की चीख सुन कर लोग जब तक इकट्ठा होते बकरी अजगर की जकड़ से दम तोड़ चुकी थी.

हालांकि उसके बाद ग्रामीणों ने अजगर का जो हाल किया वह उससे भी खतरनाक मंजर था. ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद मृत बकरी को छुड़ाया और फिर अजगर को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.

खबर के अनुसार गन्ने के खेत में अजगर ने घास चर रही बकरी को जकड़ लिया. शोर होने पर ग्रामीणों ने बकरी को छुड़ी तो लिया लेकिन तब तक बकरी की मौत हो चुकी थी.  इस दौरान वन विभाग इस पूरी घटना से अंजान रहा.

Related Articles

Back to top button