मनोरंजन

बचपन की दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, बताया दुबई जाने से पहले श्रीदेवी की कैसी थी हालत

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाए जाने के बाद अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब में रखा गया है। यहां बॉलीवुड की हस्तियां और आम लोग उनके अंतिम दर्शन कर पाएंगे। शाम 3:30 से 5:30 के बीच श्रीदेवी का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। इस बीच उनकी बचपन की सहेली पिंकी रेड्डी ने श्रीदेवी को लेकर एक महत्वपूर्ण खुलासा किया है। बचपन की दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, बताया दुबई जाने से पहले श्रीदेवी की कैसी थी हालत

पिंकी रेड्डी ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा, ‘मैंने एक बहन खो दी है। श्रीदेवी का जाना मेरे लिए हैरान करने वाला है। हम एकदम टूट चुके हैं। पिंकी ने कहा, ‘मोहित मारवाह की शादी के लिए UAE रवाना होने से पहले मैंने श्री से बात की थी। उस समय उन्हें बुखार था और वे काफी थका हुआ महसूस कर रहीं थीं।’ पिंकी ने बताया कि श्रीदेवी एंटीबायोटिक्स ले रहीं थी। 

पिंकी ने बताया की उन्होंने बोने कपूर से बात की और वे बिलकुल टूट चुके हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर एक साथ बहुत खुश थे। उन्हें लगता है कि दोनों में कभी लड़ाई नहीं होती थी। श्रीदेवी की मौत के बाद तरह तरह के कयास लगाना गलत है।

बता दें कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को देखकर जाह्नवी और खुशी अम्मा!अम्मा! कहते हुए फूट-फूटकर रो पड़ी थीं। दोनों को संभालना जैसे नामुमकिन था। उनकी दुनिया श्रीदेवी को इस हालत में देखकर जैसे खत्म ही हो गई है। कजिन सोनम कपूर, और चाचा अनिल और संजय कपूर फिलहाल दोनों के साथ हैं। 

Related Articles

Back to top button