Political News - राजनीतिState News- राज्यTOP NEWSदिल्ली

बजट 2020: केजरीवाल ने कहा-दिल्लीवालों को कुछ नहीं मिला तो BJP को क्यों दें वोट

नई दिल्ली: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का बजट पेश किया। इस बजट में कई घोषणाएं हुईं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली को बजट से बहुत उम्मीदें थी। लेकिन, एक बार फिर दिल्ली वालों के साथ सौतेला व्यवहार हुआ। दिल्ली भाजपा की प्राथमिकताओं में आता ही नहीं, तो दिल्ली वाले भाजपा को वोट क्यों दे? सवाल ये भी है की चुनाव से पहले ही जब भाजपा दिल्ली को निराश कर रही है तो चुनाव के बाद अपने वादे निभाएगी?

बजट से पहले बताया था दिल्लीवालों को बंधी उम्मीदें
हालांकि बजट आने से पहले केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली के लोगों को पूरी उम्मीद है कि केंद्र सरकार बजट में दिल्ली के हितों की रक्षा करेगी। चुनाव के मद्देनजर दिल्ली को और भी ज़्यादा मिलना चाहिए। बजट बताएगा कि भाजपा को हम दिल्लीवालों की कितनी परवाह है। अब ऐसा नहीं हुआ तो वह भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

मचा है घमासान

बता दें कि दिल्ली के चुनाव में इस बार काफी घमासान मचा है। इस बार दिल्ली में विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को होगा और मतगणना 11 फरवरी को होगी। इस बार दिल्ली में जहां साफ पानी और शिक्षा में बेहतरी को आम आदमी पार्टी सरकार मुद्दा बना कर लोगों के बीच जा रही है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस इसे झूठ बता कर बेहतर दिल्ली बनाने का वादा कर रही है। अब देखना होगा कि दिल्ली की जनता क्या जवाब देती है।

Related Articles

Back to top button