बदायूं में सपा नेता और कारोबारी को होंडा सिटी कार से कुचला, दो गिरफ्तार

बदायूं : जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के हवाजपुर चौराहे के पास युवा सपा नेता और व्यापारी आमोद गुप्ता को बरेली के कार सवारों ने कार से कुचल दिया. घायल नेता की इलाज के दौरान बरेली के निजी अस्पताल में मौत हो गई. व्यापारी के परिजनों ने घटना के पीछे व्यापारी के पास कार बिक्री का पैसा होना बताया है, वहीं पुलिस घटना के पीछे आपसी कहासुनी की बात कह रही है. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहबाजपुर चौराहे के पास होंडा सिटी कार में सवार 2 युवकों ने शहर के सर्राफा कारोबारी एवं समाजवादी पार्टी के नेता आमोद गुप्ता की कार में पहले टक्कर मारी. उसके बाद विवाद होने पर हौंडा सिटी कार व्यापारी आमोद गुप्ता पर चढ़ाकर उन्हें कुचल दिया.

घटना के बाद व्यापारी को शहर के अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान कार सवार युवकों ने उसका अस्पताल में भी पीछा कर उस पर हमला करने की कोशिश की. जिसके बाद आमोद के परिजनों और आसपास के लोगों ने दोनों युवकों को बंधक बना लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया. वहीं व्यापारी नेता की इलाज के दौरान बरेली के निजी अस्पताल में मौत हो गई.

आमोद गुप्ता के भाई आशीष गुप्ता ने बताया कि आमोद अपनी कार बेचने के बाद उसका पेमेंट लेकर बरेली से लौट रहे थे. परिजनों ने अंदेशा व्यक्त किया है कि लूट की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य की कार में टक्कर मारी गई थी. पूरे मामले पर बदायूं एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि रात्रि में लगभग 9 बजे कोतवाली थाना क्षेत्र में एक घटना हुई है. इसमें आमोद गुप्ता नाम का व्यक्ति, जो बरेली अपनी ऑल्टो कार से गया था. वहां से वापस लौट रहा था. लौटते समय होंडा सिटी में सवार 2 लोगों से कुछ कहासुनी हो गई. जब आमोद गुप्ता बदायूं कोतवाली इलाके में आ गए तो उन्होंने उस गाड़ी को रोका. होंडा सिटी में सवार लोगों ने गाड़ी आमोद गुप्ता के ऊपर चढ़ा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उपचार के लिए उन्हें बरेली ले जाया गया, यहां उनकी मृत्यु हो गई. दोनों अभियुक्त और उनकी होंडा सिटी गाड़ी बरामद कर ली गई है. अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.