State News- राज्यउत्तर प्रदेश

बलरामपुर में नदी में कोरोना संक्रमित का शव फेंकते दो युवकों का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

बलरामपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित राप्ती नदी के सिसई घाट पुल से दो युवक नदी में कोरोना संक्रमित का शव फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। शव फेंकने वालों में से एक ने पीपीई किट पहनी हुई है। वीडियो के आधार पर मुख्य चिकित्सधिकारी डॉ. विजय बहादुर सिंह ने इन दोनों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। घटना में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वायरल वीडियो के संदर्भ में रविवार को सीएमओ ने बताया कि राप्ती नदी में फेंका जा रहा शव सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ के रहने वाले प्रेम नाथ मिश्र का था। 25 मई को कोरोना संक्रमित होने पर परिजनों ने प्रेमनाथ को एल-टू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 28 मई को इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी।

सीएमओ ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत मृतक के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया था। वायरल वीडियो में शव को राप्ती नदी में फेंकते हुए दो लोग नजर आ रहे हैं। इस मामले में कोतवाली नगर में केस दर्ज कराया गया है। तुलसीपुर की पुलिस ने मनकौरा काशीराम कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

 

Unique Visitors

11,306,583
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button