उत्तर प्रदेश

बशीर मिया हाशिम बोल रहा हूं, भूरी मर गई है जल्द आ जाओ

दहेज के लिए विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या, ससुराली फरार

मेरठ : बशीर मिया मैं आपका दमाद हाशिम बोल रहा हूं आपकी लडकी भूरी मर गई है जल्द आ जाओ। सिकंदराबाद निवासी बशीर मिया ने शनिवार सुबह जब अपने मोबाइल पर दमाद के ये शब्द सुने तो उनके होश फाख्ता हो गए। उनका कहना था कि कल शाम ही उन्होंने अपनी पुत्री भूरी से बात की थी फिर अचानक यह कैसे हो गया।
लिसाड़ी गेट क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने एक विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मायके वालों द्वारा हंगामा करने पर ससुराल पक्ष के लोग घर से फरार हो गए। मायका पक्ष ने युवती की हत्या की तहरीर दी है।

सिकंदराबाद निवासी बशीर की पुत्री भूरी की शादी करीब एक वर्ष पूर्व लिसाड़ी गेट के पिलोखड़ी पुल पर कुम्हारो वाली गली निवासी हाशिम पुत्र ताहिर के साथ हुई थी। कुछ माह पूर्व भूरी ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसकी कुछ समय बाद ही मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक शनिवार की सुबह मेरठ में रहने वाले उनके रिश्तेदारों ने उन्हें कॉल करके बताया कि भूरी की मौत हो गई है। जिसके बाद बदहवास परिजन भूरी की ससुराल पहुंचे तो उसका शव डबल बैड पर पड़ा था और ससुराल वाले उसको दफनाने की तैयारी में जुटे थे। भूरी के शव पर चोट के निशान देखकर उसके मायके वालों ने ससुराल वालों पर पीट-पीटकर भूरी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। वहीं ससुराल वालों ने बताया कि बच्चे की मौत के बाद से भूरी बीमार थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। हंगामा बड़ता देख ससुराली घर से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे सीओ और एसओ के सामने मायके वालों ने दहेज की लिए भूरी की हत्या का आरोप लगाते हुए ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button