मनोरंजन

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने जीता टास्क लेकिन नहीं बन पाये कैप्टन …

‘बिग बॉस 13’ में 21 नवंबर को प्रसारित एपिसोड में कप्तानी टास्क ‘शहनाज का स्वयंवर’ को आगे बढ़ाया गया। इस दौरान शहनाज को घर में अपने लिए दूल्हा चुनना था। टास्क में विकास पाठक यानी हिंदुस्तानी भाऊ शहनाज के पिता बने तो रश्मि देसाई उनकी मां के रोल में थीं। वहीं दूल्हे के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा थे जबकि बाकी कंटेस्टेंट उनके परिवार के लोग बने थे। टास्क के बाद पारस छाबड़ा की टीम जीत गई।

विकास के परिवार और पारस की टीम को किन्हीं दो-दो सदस्यों का नाम बताना था जो कैप्टेंसी टास्क के अगले दावेदार होंगे। विकास ने खुद का और शहनाज गिल का नाम दिया जबकि पारस की टीम आपसी सहमति नहीं बना पाई। जीत के बाद भी पारस की टीम की दावेदारी खत्म कर दी गई।

‘बिग बॉस’ ने सिद्धार्थ की टीम को मौका दिया कि वो अपनी टीम में से किन्हीं दो सदस्यों को कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए चुनें। इस टास्क में हिमांशी और सिद्धार्थ कैप्टेंसी के लिए खड़े हुए। आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कौन अगला कैप्टन बनेगा।

कैप्टेंसी के दावेदार चारों सदस्यों सिद्धार्थ शुक्ला, हिमांशी खुराना, विकास पाठक और शहनाज गिल को आज ‘बिग बॉस’ एक टास्क देंगे। टास्क के तहत चारों कंटेस्टेंट को एक चौकोर फ्रेम को पकड़कर रखना होगा। विकास पाठक और शहनाज गिल पहले ही फ्रेम को छोड़ देते है। ऐसे में हिमांशी और सिद्धार्थ दावेदार के रूप में बचे।

सिद्धार्थ टास्क जीतने में कामयाब रहते हैं लेकिन हिमांशी आपत्ति करती हैं कि उन्होंने गलत तरीके से फ्रेम को मोड़ा जिससे उन्हें फ्रेम छोड़ना पड़ा। ऐसे में टास्क के दौरान संचालक बनीं शेफाली जरीवाला हिमांशी को घर का नया कैप्टन चुनती हैं। हिमांशी के अगला कैप्टन बनते ही हंगामा होता हुआ दिखेगा।

Related Articles

Back to top button