BREAKING NEWSPolitical News - राजनीतिState News- राज्यTOP NEWSपंजाब

बिजली कटौती को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने किया प्रदर्शन

मोहाली : पंजाब में बिजली कटौती को लेकर शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने पंखे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि पंजाब अमरिंदर सिंह और कांग्रेस के शासन में काफी गिर गया है। राज्य को 10-12 घंटे की बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है। वे बिजली पर दी जाने वाली सब्सिडी के बिल को बचाना चाहते हैं।

किसान अपनी फसल नष्ट करने को मजबूर हैं, वे सड़कों पर हैं। गौरतलब है कि पंजाब में कांग्रेस सरकार पार्टी में विद्रोह के चलते मुश्किल में है, वहीं पंजाब सरकार पर तरह-तरह के गम्भीर आरोप भी लग रहे हैं। उधर, लुधियाना में पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा बिजली का विवेकपूर्ण उपयोग करने की अपील के अनुरूप शहर के सरकारी कार्यालयों ने अपने एयर कंडीशनर बंद कर दिए।

पीएयू निदेशालय के एक कर्मचारी, रविंदर ने बताया कि सभी कार्यालयों में आदेशों का पालन किया जा रहा है। एसी बंद कर दिए गए हैं और केवल पंखे का उपयोग किया जा रहा है।

Unique Visitors

13,040,600
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button