National News - राष्ट्रीयTOP NEWSफीचर्ड

बिहार में गठबंधन पर तेजस्वी का तंज- नीतीश और पासवान को मिला पीएम मोदी से सवाल पूछने का फायदा

बिहार में भाजपा, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की सीटों पर सहमति बन गई है। इसके बाद आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस गठबंधन पर तंज कसा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि लोजपा और जदयू को दो साल बाद प्रदानमंत्री मोदी से नोटबंदी पर सवाल पूछने का फायदा मिला है।

उन्होंने कहा कि जनादेश चोरी के बाद भी बिहार में भाजपा इतनी मजबूत हुई कि 22 वर्तमान सांसद होने के बावजूद 17 सीट पर चुनाव लड़ेगी और 2 सांसदों वाले नीतीश जी 17 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अब समझ जाइए कि एनडीए के कितने पतले हालात हैं।

बता दें कि भारतीय जनता जनता (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह, जनता दल यूनाइटेड (जयदू) अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष रामविलास पासवान ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीटों के बंटवारे का एलान किया। इसके साथ ही तीनों नेताओं ने बिहार में एनडीए की सफलता का दावा किया।

अमित शाह ने बताया कि बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से 17 पर भाजपा, 17 पर जदयू और छह पर लोजपा चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही अमित शाह ने रामविलास पासवान को राज्यसभा भेजने की भी घोषणा की। पार्टियों को मिलने वाली सीटों के चयन पर शाह ने कहा कि इस मुद्दे पर तीनों दलों के नेता एक बार फिर साथ बैठकर चर्चा करेंगे।

Unique Visitors

13,061,032
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button