State News- राज्य

बिहार : होटल में व्हिस्की पीना 7 व्यवसायियों को पड़ा भारी, हो सकती है जेल

businessmen-drinking-whisky-in-patna-hotel_650x400_51461746336 (1)पटना: बिहार में होटल के रूम में शराब पीना सात व्यवसायियों के लिए बेहद भारी पड़ा है। देश के नए ‘ड्राय स्टेट’ में अपनी इस ‘हरकत’ के लिए उन्हें पांच से सात साल तक जेल जाना पड़ सकता है। राजधानी पटना में मंगलवार की रात को होटल के तीसरे मंजिल के रूम में इनके मदिरापान के ‘मजे’ को पुलिसकर्मियों ने बिगाड़ते हुए इन्‍हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, ये व्यवसायी एक प्रीमियम ब्रांड की व्हिस्की पी रहे थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक ही पटना रहने वाला हैं। इस व्यवसायी के परिवार का शहर में साड़ी का बड़ा शोरूम है। अन्य व्यवसायियों में से पांच गुजरात के सूरत शहर से और एक यूपी के कानपुर से है।

दोस्त के बेटे की शादी में शामिल होने आए थे
यह बिजनेसमैन मंगलवार की शाम अपने एक दोस्त के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए एकत्रित हुए थे। बिहार में शराब प्रतिबंधित होने के बावजूद इन्होंने अवैध रूप से व्हिस्की का सेवन किया। बिहार पुलिस के सूत्रों के अनुसार, पूरे राज्य में शराब के खिलाफ चलाए जा रहे छापेमारी के दौरान इन लोगों को धरा गया। गौरतलब है कि नीतीश कुमार सरकार ने 5 अप्रैल से समूचे बिहार में शराब पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है। गौरतलब है कि इस छापेमारी के कुछ ही घंटे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भागलपुर का दौरा कर शराबबंदी की समीक्षा की थी।

Related Articles

Back to top button