State News- राज्य

बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, किए थे लाश के कई टुकड़े; आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी में एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है. मर्डर के इस केस में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी शादीशुदा जोड़े को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल आरोपी पति-पत्नी ने बुजुर्ग महिला से एक लाख रुपए उधार लिए थे. अब वो महिला अपनी रकम वापस मांग रही थी इसी बात से नाराज होकर दोनों ने उनका कत्ल कर दिया.

मामला पिछले महीने की 30 जून का है जब दिल्ली के मोहन गार्डन में 65 साल की एक बुजुर्ग महिला कविता ग्रोवर की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात को पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी ने अंजाम दिया था. उस दिन बुजुर्ग महिला का बेटा और बहू अपने घर हरियाणा गए थे. ऐसे में मौका देखकर दोनों ने उन्हें मौत के घाट उतारने के बाद तेजधार हथियार से उनकी लाश के कई टुकड़े भी कर दिए थे.

लाश के टुकड़े करने के बाद आरोपियों ने 3 बैग में उन्हें डाला और नजफगढ़ के नाले में फेंक दिया. वारदात अंजाम देने के करीब चार दिन बाद दोनों उत्तराखंड चले गए थे. जब महिला के परिजन वापस लौटे तो देखा कि मां घर पर नहीं है. फिर पुलिस में मिसिंग कंप्लेन दर्ज कराई गई तो पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज करते हुए उनकी खोजबीन शुरू की.

पुलिस ने टीम बनाकर महिला को ढूंढना शुरू किया. इसी दौरान पता चला की पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी भी अपने घर पर नहीं हैं है. पुलिस का शक दोनों पर हो गया. पुलिस को उनकी आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के रानीखेत की मिली. पुलिस जब वहां पहुंची तो आरोपी लगातार लोकेशन बदलते रहे. आखिरकार पुलिस को उनकी लोकेशन बरेली में मिली. जहां दोनों ने अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया था.

वहीं एक टोल नाके पर जिस कार से आरोपी सफर कर रहे थे. उस गाड़ी का नम्बर भी सीसीटीवी से मिला. इसके बाद पुलिस उस नंबर पर रजिस्टर्ड पते पर पहुंची जहां दोनों आरोपी छुपे हुए थे. पुलिस ने बरेली पहुंचकर दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. दोनों पति-पत्नी की पहचान अनिल आर्य (37) और पत्नी कामिनी (30) के तौर पर हुई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button