अजब-गजब

‘बुर्रा कथा’ में अपने अभिनय का लोहा मनवाएंगी सनी लियोनी?

sunny-leone3एंजेंसी/बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी फिर से तेलगू फिल्म में काम करने जा रही है. सनी दक्षिण भारत की फिल्मों में भी सक्रिय हैं ‘करंट थीगा’ के बाद सनी एक और तेलुगू फिल्म ‘बुर्रा कथा’ करने जा रही हैं.’बुर्रा कथा’ को सनी लियोनी की कमबैक तेलुगू फिल्म बताया जा रहा है.इस फिल्म को संजीव कुमार निर्देशित कर रहे हैं. ‘बुर्रा कथा’ को सनी लियोनी की कमबैक तेलुगू फिल्म बताया जा रहा है. मूवी में सनी लियोनी की भूमिका भी काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है. हालांकि सनी का इस मूवी में किरदार बहुत बड़ा नहीं होगा. वो…..

इस फिल्म में कैमियो तो नहीं करने जा रही हैं लेकिन ये रोल कैमियो से कुछ ही बड़ा होगा. सनी ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में ‘करंट थीगा’ से कदम रखे थे. इसमें भी उन्होंने कैमियो ही किया था. आपको बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी की फिल्म वन नाइट स्टैंड रिलीज हुई थी. फिल्म का नाम ही आधी कहानी जाहिर कर देता है. ऐसा ही कुछ हुआ था…

थाईलैंड में सेलिना (सनी लियोन) और उर्विल (तनुज वीरवानी) की मुलाकात होती है. सेलिना मतलब आसमान और उर्विल मतलब समुंदर. दोनों अपने नाम का मतलब बताते हुए कहते हैं जहां दुनिया खत्म होती वहां उनका मिलन होता है.

जस्मिन डिसूजा ने फिल्म को निर्देशित किया है. फिल्म को उन्होंने ‘कूल’ लुक दिया है, लेकिन स्क्रिप्ट की कमजोरी के चलते वे ज्यादा कुछ नहीं कर पाईं. शुरुआती 40 मिनट में वे प्रभावित करती हैं, लेकिन बाद में फिल्म पर से उनका नियंत्रण छूट जाता है.

Related Articles

Back to top button