टेक्नोलॉजी

बेजल लेस बजट स्मार्टफोन की कीमत घटी

चीनी स्मार्टफोन मेकर ओपो ने जुलाई Oppo A3s लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन की कीमत दुबारा कम हुई है. शुरुआत में इस स्मार्टफोन का 2GB वेरिएंट लॉन्च हुआ और बाद में इसका 3GB रैम वेरिएंट पेश किया गया. अगस्त में लॉन्च के समय इस स्मार्टफोन की कीमत 12,990 रुपये थी. हाल ही में इसकी कीमत में कटौती हुई और यह 11,990 रुपये का हुआ. अब रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत और भी कम हुई है और इसे 10,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

प्राइस कट 3GB रैम वेरिएंट पर हुआ है. ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमेजॉन पर अब भी घटी हुई कीमत पर यह स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है. कुछ ही समय पहले इस स्मार्टफोन के 2GB रैम वेरिएंट की कीमत कम हुई थी.

इस बजट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 450 प्रोसेसर दिया गया है और इसकी डिस्प्ले 6.2 इंच की एचडी है. इस बजट स्मार्टफोन में बेजल कम हैं और इसमें Andreno 506 जीपीयू दिया गया है.

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. मुख्य कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है.

स्टोरेज की बात करें तो इसके दो वेरिएंट हैं – एक है 2GB रैम के साथ 16GB वेरिएंट वाला, जबकि दूसरे में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप मेमोरी बढ़ा भी सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, WiFi, Bluetooth और GPS जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button