अपराध

बेटा मांग रहा था पतंग के लिए 2 रुपये, बाप ने किया कुछ ऐसा

घर में चल रहे बुरे हालातों से एक पिता इस कदर आहत था कि उसने अपने 5 साल के मासूम को चाकू से गोद डाला। हैरान करने वाली बात है कि वो मासूम अपने पिता से सिर्फ दो रुपये मांग रहा था। घटना उत्तर प्रदेश के वाराणसी की है, जहां पेशे से टूरiस्ट पिता विनोद राजबहार(35) ने अपने पहली क्लास में पढ़ने वाले बेटे शिवम को खत्म करने की कोशिश की।
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक बच्चा अपने पिता ने पतंग खरीरदने के लिए दो रुपये मांग रहा था। लेकिन उसे यह नहीं पता था कि घर के बुरे हालातों की वजह से पापा का मूड ठीक नहीं रहता। नादान बच्चा बार-बार पैसा मांगे जा रहा था और इसी वजह से नाराज विनोद बच्चे को घर की छत पर ले गया और वहां उसे बुरी तरह से पीटने लगा। इसके बाद उसने रोते हुए मासूम पर चाकू से वार करने शुरू कर दिए। 
son-beaten_1484637295

बड़े बेटे ने देखा हैवान पिता की करतूत 

बिलखता मासूम अपनी छोटी सी गलती की पिता से माफी मांगता रहा, लेकिन परेशान विनोद सिरफिरा हो चुका था। वो लगातार बच्चे पर वार किए जा रहा था और बेटा रहम की भीख मांग रहा था। तभी वहां पर बड़ा बेटा सत्यम पहुंचा तो वह पिता का हैवान रूप देखकर डर गया। 

सत्यम ने तुरंत मां को इसकी जानकारी चीख सुनने के बाद मां और पड़ोसी मौके पर पहुंचे और सनकी पिता के चंगुल से मासूम को बचाया। पुलिस ने आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ सख्त कदम भी उठाए जा रहे हैं। वहीं शिवम को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

Related Articles

Back to top button