Entertainment News -मनोरंजन

बेटी के रूम में माता पिता ने लगाया कैमरा, उसके बाद रूम में जो कुछ देखा वो देखने वाला नही था…

कभी कभी दोस्तों कुछ ऐसे किस्से सुनने को मिलते है जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे! आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे! आप सभी तो जानते ही होंगे कि जब व्यक्ति सो रहे होते है तब उन्हें पता नहीं होता है कि वास्तव में क्या हो रहा होता है! और अगर आप अपने कमरे में अकेले सो रहे होते है तो आपको यह भी पता नहीं होता है कि आप के साथ पूरी रात क्या होता है!
कुछ लोग होते है जो पूरी रात करवटे बदलते रहते है और कुछ तो पूरी रात नींद में ही बोला करते है! बहुत से लोग नींद में चलना शुरू कर देते है! आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसके साथ रात में बहुत कुछ अजीब होता है! क्यों कि जब भी वह सुबह सो कर उठती है तब उसके शरीर पर नए घाव भी होते है! पहले यह कभी कभी होता था इसलिए मा बाप ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया! और चोट हलकी ही होती थी लेकिन समय के अनुसार चोट और ज्यादा गहरे होते गए और पूरे शरीर पर यह निशान दिखाई पड़ने लगे है!

इसी कारण से उसके परिवार की समस्या और बढ़ गई एक बार उस लड़की के स्कूल का ग्रुप टूर पर गया था औ वहां उसने शार्ट ड्रेस पहनी थी! और जब दोस्तों ने उससे इस निशान के बारे में पूंछा और टूर पर भी उसके शरीर पर निशान आ रहे थे ! माता पिता ने सोंचा कि लड़की में आयरन की कमी है! और डाक्टर को दिखाने की सोंची लेकिन उसके पहले ही वहां के एक एनजीओ को पता लगा की उसके माता पिता उसे मरते पिटते है और सारे सबूत बत्किस्मती से उसके खिलाफ भी थे! लेकिन लड़की ने बताया कि उसे कोई मरता पीटता नहीं है जब वह सुबह उठती है तब यह निशान पड़ जाते है!

जब उसके कमरे का कैमरा देखा गया तो उन्होंने देखा रात में लड़की सोने के बजाय हवा में उड़ रही है!अब सभी परेशान थे कि बिना किसी सहारे के वह हवा में कैसे उड़ रही है!इसे देखकर घरवाले दर गए और डाक्टर को तुरंत ही दिखाया! उन्होंने बताया की यह कोई बिमारी नहीं बल्कि बुरी आत्मा का साया है

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button